--Advertisement--

टक कटक सतटागस

टक कटक सतटागस

Danik Bhaskar | Mar 10, 2018, 07:11 PM IST
मृतक द्वारा लिखा गया सुसाइड नो मृतक द्वारा लिखा गया सुसाइड नो

कैथल। फतेहपुर में एक युवक ने ससुरालियों के धमकाने व पैसे मांगने से तंग आकर आग लगाकर जान दे दी। मृतक ने मरने से पहले सुसाइड नोट में पत्नी व सास-ससुर द्वारा धमकाने व 50 हजार रुपए मांगने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- फतेहपुर निवासी नंदलाल ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसके लड़के राजेंद्र (27 वर्षीय) की शादी करीब 10 महीने पहले गांव शाहपुर जिला करनाल में पोलु की लड़की के साथ हुई थी।
- दो महीने पहले उसकी पत्नी मायके चली गई थी। एक सप्ताह बाद ही जब मेरा लड़का अपनी पत्नी को लेने के लिए गया तो उसके सास-ससुर ने उसकी पत्नी को ना भेजकर उसके साथ झगड़ा किया। जिसके बाद से ही राजेंद्र परेशान चल रहा था।
- उसके ससुर ने राजेंद्र को फोन कर धमकाया भी था। रविवार की रात जब वे सभी खाना खाकर सो रहे थे, साथ लगते कमरे में राजेंद्र सोने चला गया, तो रात लगभग 10.30 बजे उन्हें जोर-जोर से चीखने की आवाज सुनाई दी।
- जब उन्होंने बाहर निकलकर देखा तो घर के सामने खाली पड़े प्लाट में राजेंद्र चीखे मार रहा था और उसके पूरे शरीर को आग ने अपनी चपेट में लिया हुआ था। बड़ी मुश्किल से उन्होंने उसकी आग बुझाई। आग से उसका पुरा शरीर बुरी तरह झुलस गया था।
- गंभीर हालत में उसे जब कैथल अस्पताल ले जाने लगे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उसके बिस्तर से एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें उसने पत्नी व सास-ससुर पर 50 हजार रुपए मांगने व तंग करने का आरोप लगाया हुआ है। जिसमें उसने अपने अंग्रेजी में हस्ताक्षर भी किए हुए है।
- पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।
- थाना प्रभारी अमन बैनीवाल से बात कि गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। इसमें में जो भी दोषी पाये जाऐंगे, उनके खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी।