Hindi News »Haryana »Panipat» Suicide A Person In Kaithal

ससुरालियों से परेशान युवक ने आग लगाकर दी जान, नोट में लिखा सभी का नाम

कैथल के फतेहपुर की घटना।

Kedarnath Sharma | Last Modified - Mar 12, 2018, 07:15 PM IST

  • ससुरालियों से परेशान युवक ने आग लगाकर दी जान, नोट में लिखा सभी का नाम
    +1और स्लाइड देखें
    मृतक द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट।

    कैथल। फतेहपुर में एक युवक ने ससुरालियों के धमकाने व पैसे मांगने से तंग आकर आग लगाकर जान दे दी। मृतक ने मरने से पहले सुसाइड नोट में पत्नी व सास-ससुर द्वारा धमकाने व 50 हजार रुपए मांगने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    - फतेहपुर निवासी नंदलाल ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसके लड़के राजेंद्र (27 वर्षीय) की शादी करीब 10 महीने पहले गांव शाहपुर जिला करनाल में पोलु की लड़की के साथ हुई थी।
    - दो महीने पहले उसकी पत्नी मायके चली गई थी। एक सप्ताह बाद ही जब मेरा लड़का अपनी पत्नी को लेने के लिए गया तो उसके सास-ससुर ने उसकी पत्नी को ना भेजकर उसके साथ झगड़ा किया। जिसके बाद से ही राजेंद्र परेशान चल रहा था।
    - उसके ससुर ने राजेंद्र को फोन कर धमकाया भी था। रविवार की रात जब वे सभी खाना खाकर सो रहे थे, साथ लगते कमरे में राजेंद्र सोने चला गया, तो रात लगभग 10.30 बजे उन्हें जोर-जोर से चीखने की आवाज सुनाई दी।
    - जब उन्होंने बाहर निकलकर देखा तो घर के सामने खाली पड़े प्लाट में राजेंद्र चीखे मार रहा था और उसके पूरे शरीर को आग ने अपनी चपेट में लिया हुआ था। बड़ी मुश्किल से उन्होंने उसकी आग बुझाई। आग से उसका पुरा शरीर बुरी तरह झुलस गया था।
    - गंभीर हालत में उसे जब कैथल अस्पताल ले जाने लगे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उसके बिस्तर से एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें उसने पत्नी व सास-ससुर पर 50 हजार रुपए मांगने व तंग करने का आरोप लगाया हुआ है। जिसमें उसने अपने अंग्रेजी में हस्ताक्षर भी किए हुए है।
    - पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।
    - थाना प्रभारी अमन बैनीवाल से बात कि गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। इसमें में जो भी दोषी पाये जाऐंगे, उनके खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी।

  • ससुरालियों से परेशान युवक ने आग लगाकर दी जान, नोट में लिखा सभी का नाम
    +1और स्लाइड देखें
    मृतक राजेंद्र।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Suicide A Person In Kaithal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×