--Advertisement--

चाय पीने के लिए ढाबे पर रुका था ट्रक ड्राइवर, ऐसे हो गई गर्दन धड़ से अलग

चाय पीने के लिए ढाबे पर रुका था ट्रक ड्राइवर, ऐसे हो गई गर्दन धड़ से अलग

Dainik Bhaskar

Jan 27, 2018, 07:19 PM IST
Taxi driver looted bag full of 45 lakh rupees

फरीदाबाद। ओल्ड फरीदाबाद नेशनल हाइवे-2 से शुक्रवार को ओला कंपनी के टैक्सी के ड्राइवर ने अपने सवारी को धोखा देकर पहले तो नीचे उतार दिया और नोटों से भरा बैंग लेकर फरार हो गया। बैंग में 45 लाख 4600 रुपए रखे हुए थे। इस मामले में ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने अज्ञात ओला टैक्सी ड्राइवर के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 420 व 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

- ओल्ड फरीदाबाद थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि एनआईटी,जवाहर कालोनी निवासी पंकज भोरा ने शुक्रवार को फोन करके ओला कंपनी के एक टैक्सी ड्राइवर को दिल्ली जाने के लिए बुलाया था।
- पंकज व उनका साथी एक बैंग में नगद 4,50,4600 रुपए रख कर दिल्ली के लिए चल दिए।
- जैसे ही टैक्सी ओल्ड फरीदाबाद के राजीव गांधी चौक के पास पहुंची तो ड्राइवर ने उन दोनों से कहा कि गाड़ी में कुछ तकनीकी खराबी हैं।
- पंकज ने ड्राइवर को गाड़ी किनारे पर खड़ी करके जल्दी गाड़ी चैक करने के लिए कहा। तभी ड्राइवर ने गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा किया और खुद नीचे उतर कर बोनट खोल लिया।
- कुछ देर के बाद वह गाड़ी के अंदर आ गया और उन्हें कहने लगा कि गाड़ी को धक्का लगाना पड़ेगा। यह तभी स्टॉर्ट होगी।
- पंकज व उसका साथी नोटों से भरा बैग गाड़ी में छोड़कर नीचे उतरे और गाड़ी को धक्का मारने लगे।
- ऐसे में ड्राइवर गाड़ी स्टॉर्ट कर पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। पंकज ने बताया कि वह पिछले 5 -6 महीनों से इसी ड्राइवर को फोन करके बुलाता था।
- कई बार लोगों से पैसे लेकर इसी गाड़ी में आया जाया करते थे। उसे पहले ही बता रखा था कि शुक्रवार को दिल्ली अपने रिश्तेदार को 45 लाख रुपये देने जाएंगे।
- इस केस को पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लों ने इसके आगे की कार्रवाई के लिए सेक्टर - 30 क्राइम ब्रांच को सौंप दी हैं। क्राइम ब्रांच प्रभारी संदीप मोर ने दावा किया हैं कि जल्द ही आरोपी ओला टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Taxi driver looted bag full of 45 lakh rupees
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..