Hindi News »Haryana »Panipat» Taxi Driver Looted Bag Full Of 45 Lakh Rupees

टैक्सी को धक्का मारने के लिए मालिक को नीचे उतारा और 45 लाख से भरा बैग लेकर फरार

बीते शुक्रवार की घटना। पुलिस ने किया मामला दर्ज।

Sudhir Baisla | Last Modified - Jan 27, 2018, 07:30 PM IST

टैक्सी को धक्का मारने के लिए मालिक को नीचे उतारा और 45 लाख से भरा बैग लेकर फरार

फरीदाबाद। ओल्ड फरीदाबाद नेशनल हाइवे-2 से शुक्रवार को ओला कंपनी के टैक्सी के ड्राइवर ने अपने सवारी को धोखा देकर पहले तो नीचे उतार दिया और नोटों से भरा बैंग लेकर फरार हो गया। बैंग में 45 लाख 4600 रुपए रखे हुए थे। इस मामले में ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने अज्ञात ओला टैक्सी ड्राइवर के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 420 व 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

- ओल्ड फरीदाबाद थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि एनआईटी,जवाहर कालोनी निवासी पंकज भोरा ने शुक्रवार को फोन करके ओला कंपनी के एक टैक्सी ड्राइवर को दिल्ली जाने के लिए बुलाया था।
- पंकज व उनका साथी एक बैंग में नगद 4,50,4600 रुपए रख कर दिल्ली के लिए चल दिए।
- जैसे ही टैक्सी ओल्ड फरीदाबाद के राजीव गांधी चौक के पास पहुंची तो ड्राइवर ने उन दोनों से कहा कि गाड़ी में कुछ तकनीकी खराबी हैं।
- पंकज ने ड्राइवर को गाड़ी किनारे पर खड़ी करके जल्दी गाड़ी चैक करने के लिए कहा। तभी ड्राइवर ने गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा किया और खुद नीचे उतर कर बोनट खोल लिया।
- कुछ देर के बाद वह गाड़ी के अंदर आ गया और उन्हें कहने लगा कि गाड़ी को धक्का लगाना पड़ेगा। यह तभी स्टॉर्ट होगी।
- पंकज व उसका साथी नोटों से भरा बैग गाड़ी में छोड़कर नीचे उतरे और गाड़ी को धक्का मारने लगे।
- ऐसे में ड्राइवर गाड़ी स्टॉर्ट कर पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। पंकज ने बताया कि वह पिछले 5 -6 महीनों से इसी ड्राइवर को फोन करके बुलाता था।
- कई बार लोगों से पैसे लेकर इसी गाड़ी में आया जाया करते थे। उसे पहले ही बता रखा था कि शुक्रवार को दिल्ली अपने रिश्तेदार को 45 लाख रुपये देने जाएंगे।
- इस केस को पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लों ने इसके आगे की कार्रवाई के लिए सेक्टर - 30 क्राइम ब्रांच को सौंप दी हैं। क्राइम ब्रांच प्रभारी संदीप मोर ने दावा किया हैं कि जल्द ही आरोपी ओला टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: taxi ko dhkka maarune ke liye maalik ko niche utaaraa aur 45 laakh se bharaa baiga lekar fraar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×