Hindi News »Haryana »Panipat» The Elderly Locked In The Bathroom And Stolen At Home

60 साल की बुजुर्ग को बाथरूम में बंद कर घर से चोरी किए लाखों के आभूषण

जींद के जुलाना मेन बाजार की घटना। वारदात सीसीटीवी में कैद।

Shiv Kumar | Last Modified - Jan 05, 2018, 06:39 PM IST

60 साल की बुजुर्ग को बाथरूम में बंद कर घर से चोरी किए लाखों के आभूषण

जींद (जुलाना)। शुक्रवार को जुलाना के मेन बाजार में एक बदमाश ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बाथरूम में बंद कर लाखों रुपये के गहने चोरी कर लिए। शोर मचाने पर पड़ोसी ने महिला को बाथरूम से बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।पहले की पूछताछ, फिर अकेली देख बाथरूम में किया बंद...

- जानकारी के अनुसार जुलाना निवासी 60 वर्षीय कृष्णा घर में अकेली थी। बुधवार दोपहर तभी एक बदमाश उनके घर में आया और कृष्णा के बेटे मनोज के बारे में पूछने लगा। महिला ने कहा कि मनोज क्लीनिक में है।
- बदमाश ने महिला से कहा कि मनोज अंदर ही है। इसी दौरान बदमाश ने महिला को बाथरूम में बदं कर दिया और अलमारी से गले की चेन, अंगूठी, हाथ के कड़े व कानों की बाली व अन्य आभूषण लेकर फरार हो गया।
- महिला ने शोर मचाया तो पड़ोसी मौके पर पहुंचा तथा महिला को बाथरूम से बाहर निकाला। इसकी सूचना जुलाना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की।

फोटोः बिजेंद्र मराठा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 60 saal ki bujurga ko baathrum mein band kar ghr se chori kie laakhon ke aabhusn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×