--Advertisement--

६० साल की बुजुर्ग को बाथरूम में बंद कर घर से चोरी किए लाखों के आभूषण

६० साल की बुजुर्ग को बाथरूम में बंद कर घर से चोरी किए लाखों के आभूषण

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 06:28 PM IST
The elderly locked in the bathroom and stolen at home

जींद (जुलाना)। शुक्रवार को जुलाना के मेन बाजार में एक बदमाश ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बाथरूम में बंद कर लाखों रुपये के गहने चोरी कर लिए। शोर मचाने पर पड़ोसी ने महिला को बाथरूम से बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पहले की पूछताछ, फिर अकेली देख बाथरूम में किया बंद...

- जानकारी के अनुसार जुलाना निवासी 60 वर्षीय कृष्णा घर में अकेली थी। बुधवार दोपहर तभी एक बदमाश उनके घर में आया और कृष्णा के बेटे मनोज के बारे में पूछने लगा। महिला ने कहा कि मनोज क्लीनिक में है।
- बदमाश ने महिला से कहा कि मनोज अंदर ही है। इसी दौरान बदमाश ने महिला को बाथरूम में बदं कर दिया और अलमारी से गले की चेन, अंगूठी, हाथ के कड़े व कानों की बाली व अन्य आभूषण लेकर फरार हो गया।
- महिला ने शोर मचाया तो पड़ोसी मौके पर पहुंचा तथा महिला को बाथरूम से बाहर निकाला। इसकी सूचना जुलाना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की।

फोटोः बिजेंद्र मराठा

X
The elderly locked in the bathroom and stolen at home
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..