--Advertisement--

शटर उठा २ शॉप्स से लाखों के मोबाइल ले उड़े चोर, घटना ष्टष्टञ्जङ्क में कैद

शटर उठा २ शॉप्स से लाखों के मोबाइल ले उड़े चोर, घटना ष्टष्टञ्जङ्क में कैद

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 07:02 PM IST
theft from two mobile shops by breaking the pedlocks and lifting the shutter

सिरसा। सिरसा में सोमवार अलस्सुबह चोरों ने दो माेबाइल शॉप्स को निशाना बनाया, जहां से लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए गए। जानकारी में आने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज जांच-पड़ातल शुरू कर दी है। इनमें से एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे बंद थे, जबकि एप्पल स्टोरी में लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग के मुताबिक चाेरों ने 15 मिनट तक इत्मिनान से दुकान को खंगाला। मोबाइल अंदर डालते रहे और खाली डिब्बों को वहीं पटकते रहे। एक दुकान से 40 तो दूसरी से 65 मोबाइल चोरी किए गए...

- पुलिस के मुताबिक शहर के कीर्ति नगर निवासी अश्विनी, जोकि सुभाष चौक पर प्लूटोन मोबाइल के नाम से दुकान करता है, वहीं दूसरी ओर हुडा निवासी राकेश डबवाली रोड पर ओपो के नाम से मोबाइल शॉप चलाता है।
- सीसीटीवी फुटेज के अनुसार सुभाष चौक पर स्थित दुकान में करीब आधा दर्जन युवक सुबह करीब 5 बजे चद्दर ओढ़कर दुकान के ताले तोड़कर उसमें घुसे और 15 मिनट के अंदर ही 85 महंगे मोबाइल व करीब 5 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गए।
- इसी तरह डबवाली रोड स्थित दुकान में भी इतने ही लोग इसी प्रकार चद्दर ओढ़कर दुकान में घुसे और वहां से 40 मोबाइल फोन व कुछ नकदी चुराकर ले गए।
- सुभाष चौक पर स्थित दुकान में लगे सीसीटीवी चल रहे थे, जबकि डबवाली रोड स्थित दुकान में लगे कैमरे बंद थे। सुबह आसपास के दुकानदारों ने दोनों दुकान संचालकों को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और तथ्य जुटाकर जांच शुरू की।
- सुभाष चौक स्थित एप्पल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि यहां बिना ताला तोड़े 7 लोगों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। दुकान का शटर उठाकर एक बंदे को दुकान के अंदर भेजा गया था।

डीसी ने बुलाई मीटिंग
- वहीं इस मामले में दुकान संचालक द्वारा दुकान के सभी स्टाफ सदस्यों के नाम पुलिस को दर्ज करवाने के बाद कुछ लोग इस मामले को लेकर पहले पुलिस से मिले, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर वो डीसी से मिले और अपनी बात रखी। इसके बाद डीसी ने पुलिस अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया और मामले की बारीकि से जांच के आदेश दिए।

X
theft from two mobile shops by breaking the pedlocks and lifting the shutter
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..