Hindi News »Haryana »Panipat» Theft In ICICI Bank Main Branch Sonipat

ढ्ढष्टढ्ढष्टढ्ढ बैंक में छत के रास्ते घुसे चोर, सेफ के बाहर रखे पैसे लेकर फरार

ढ्ढष्टढ्ढष्टढ्ढ बैंक में छत के रास्ते घुसे चोर, सेफ के बाहर रखे पैसे लेकर फरार

Manoj Kaushik | Last Modified - Feb 15, 2018, 07:00 PM IST

सोनीपत। शहर के एटलस रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक की मेन ब्रांच में चोरों ने रात को सेंध लगा दी। चोर बैंक की छत के रास्ते अंदर घुसे और फिर तीन गेट पर कर स्ट्रांग रूम में जा पहुंचे। चोरों ने स्ट्रांग रूम में रखी मुख्य अलमारी को तोड़ने की कोशिश की लेकिन तोड़ नहीं पाए। चोर स्ट्रांग रूम के बाहर रखे पैसों को चुराकर ले गए। बैंक अभी पैसे का हिसाब लगा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- घटना आईसीआईसीआई मेन ब्रांच की है। चोर बैंक के पीछे से छत के पर पहुंचे।
- इसके बाद छत के रास्ते बैंक में एंट्री की। आरोपियों ने प्रथम तल पर पहुंचकर स्ट्रांग रूम के शटर का ताला तोड़ा।
- एक जाली के गेट व फिर लकड़ी के गेट का लॉक काटकर स्ट्रांग रूम में प्रवेश किया। आरोपियों ने मुख्य अलमारी जिसमें काफी रकम बताई जा रही है उसे तोड़ने का प्रयास किया, पर आरोपी इसे तोड़ नहीं पाए।
- जब चोरों को लगा कि अलमारी नहीं टूटेगी तो वह स्ट्रांग रूम में बक्सों में रखी छोटी करेंसी 10 रुपए, 20 रुपए व 50रुपए व 100 रुपए के नोट बैगों में भरकर ले गए।
- बैंक मैनेजर ठाकुर जोशी का कहना है कि अभी तक कैश की गिनती नहीं हुई है। गिनती की जा रही है। इसके बाद ही अमाउंट पता चलेगा।
- सिविल लाइन थाना के एसएचओ नरेंद्र का कहना है कि पुलिस ने ठाकुर जोशी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच अभी जारी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×