--Advertisement--

गाड़ी आगे करने के लिए ही कहा था, फिर पेट्रोल पंप के ३ कर्मचारियों का हुआ ये हाल

गाड़ी आगे करने के लिए ही कहा था, फिर पेट्रोल पंप के ३ कर्मचारियों का हुआ ये हाल

Danik Bhaskar | Dec 12, 2017, 02:21 PM IST
फरीदाबाद के बाईपास रोड स्थित प फरीदाबाद के बाईपास रोड स्थित प

फरीदाबाद। फरीदाबाद में मंगलवार को एक पेट्रोल पंप पर मारपीट की घटना सामने आई है। इसमें पंप के तीन कर्मचारियों को कुछ युवकों ने बुरी तरह मार-पीटकर घायल कर दिया। झगड़े की वजह बिलकुल मामूली सी बात थी। दरअसल पंप के एक कर्मचारी ने युवक को गाड़ी को थोड़ा आगे करने के लिए कहा था, जिसके बाद युवक गाली-गलौच पर उतर अाया। बात मारपीट तक आ पहुंची और इसमें पंप के तीन कर्मचारियों को काफी चोटें आई हैं। इसके अलावा बदमाश यहां से दिनभर का कलेक्शन भी लूट ले गए। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना...

- घटना सोमवार दोपहर की है। पुलिस को दी शिकायत में बाईपास रोड पर स्थित पेट्रोल पंप मालिक हेमंत रावत ने बताया किएक युवक ने पम्प से तेल लिया और उसके बाद अपनी गाड़ी मैनेजर के आॅफिस के सामने खड़ी कर दी।
- जब कुछ देर तक गाड़ी वहां से नहीं हटी तो पंप पर काम कर रहे उधम ने उसे गाड़ी को थोड़ा आगे करने के लिए कहा। इस पर वह युवक भद्दे गाली-गलौच पर उतर आया और पंप से बाहर आने की धमकी देते हुए वहां से चला गया।
- फिर अपने कुछ साथियों के साथ आकर उधम पर हमला कर दिया। जब जयप्रकाश व एक अन्य कर्मचारी बीच-बचाव में आए तो बदमाशों ने उन्हें भी मार-पीटकर घायल कर दिया। इसके अलावा जाते-जाते पंप का दिनभर का कलेक्शन भी लूट ले गए।
- हेमंत रावत के मुताबिक पंप के स्टाफ ने उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी दी तो उन्होंने सेक्टर-17 चौकी में इसकी शिकायत दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैप्चर हो गई है।

- उधर जब इस बारे पुलिस से बात की गई तो कैमरे के सामने पुलिस भी इस पूरी घटना पर कुछ भी बोलने से बचती नजर आई।