--Advertisement--

नकाबपोश ने २४ सैकंड में पिस्टल के दम पर बैंक के सेवा केंद्र से लूट लिए ३ लाख रुपये

नकाबपोश ने २४ सैकंड में पिस्टल के दम पर बैंक के सेवा केंद्र से लूट लिए ३ लाख रुपये

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 05:41 PM IST
पिस्टल के दम पर दिया लूट को अंज पिस्टल के दम पर दिया लूट को अंज

फरीदाबाद। डबुआ कॉलोनी चौक पर एक गली में चल रहे बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र से दो नकाबपोश बदमाश 3.07 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने इस वारदात को महज 24 सेकेंड में अंजाम दिया। लुटेरे जिस दिशा से आए थे, उसी दिशा में वे वापस भागे। जिस वक्त बदमाश इस वारदात को अंजाम दे रहे थे, उस वक्त केंद्र के अंदर तीन-चार पुरुष और तीन-चार महिलाएं भी थीं लेकिन किसी ने विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटाई। इस घटना के बाद सभी क्राइम ब्रांच टीम और डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की, जिससे कुछ सुराग हाथ लगे हैं। माना जा रहा है कि डबुआ कॉलोनी या आसपास के रहने वाले हैं। पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- डबुआ कॉलोनी निवासी दो सगे भाई मनीष और ललित ने बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से ग्राहक सेवा केंद्र खोला हुआ है। इस पर नए खाते खोले जाते हैं और सावधि बचत खातों में रकम जमा की जाती है।
- दोनों ही सुबह 10 बजे काउंटर पर बैठे थे। ग्राहकों का आना जाना लगा था। दोपहर करीब 12.34 बजे बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर दो बदमाश सेवा केंद्र के आगे आकर रुके।
- इनमें से एक युवक, जिसने काले रंग के कपड़े से मुंह ढका हुआ था, अंदर घुसा और पिस्तौल निकालकर मनीष व ललित पर तान दी।
- अचानक युवक को हाथ में पिस्तौल लेकर खड़ा हुआ देख, दोनों भाई मुस्कराए। दोनों ने पुलिस को बताया कि वे सोच रहे थे कि कोई मजाक कर रहा है। लेकिन जब युवक ने गोली चलाई, तो वे घबरा गए।
- वह कैश मांग रहा था। सारा कैश लेकर वह बाहर खड़े साथी के साथ भाग गया। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई।
- पहले डबुआ पुलिस मौके पर पहुंची और फिर क्राइम ब्रांच टीम और अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाश गाजीपुर की तरफ से चलकर आए होंगे।
- ललित ने पुलिस को बताया कि 50 हजार रुपए वे बैंक से लाए थे जबकि कुछ कैश कल का बकाया पड़ा था और 60 हजार रुपए के आसपास 10 बजे से 12.30 बजे तक जमा हुए। कुल 3.07 लाख रुपए कैश लूटा गया है।

X
पिस्टल के दम पर दिया लूट को अंजपिस्टल के दम पर दिया लूट को अंज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..