--Advertisement--

बाला जी के दर्शन को सालासर जा रहे थे हिसार के ३ लोग, हादसे में गई तीनों की जान

बाला जी के दर्शन को सालासर जा रहे थे हिसार के ३ लोग, हादसे में गई तीनों की जान

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 05:43 PM IST

हिसार। बाला जी के दर्शन को राजस्थान के सालासर धाम जा रहे हिसार के तीन लोगों की हादसे में मौत हो गई, जबकि इनमें से दो की ही पहचान हो पाई है। हादसा राजस्थान के चुरू में गांव लांदड़िया के पास देर रात हुआ। दरअसल एक ट्रॉले ने इनकी कार को टक्कर मार दी। घटना में कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं ट्रॉला रोड के दूसरी साइड जाकर पलट गया और उसमें लोड मक्के की बोरियां बिखर गई। ऐसे हुई दुर्घटना...

- एनएच 52 पर गांव लांदड़िया के पास देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त जोगेन्द्र सिंह व रमेश के रूप में हुई है, दोनों हरियाणा के हिसार जिला के हांसी तहसील के ढाणी सांतरी के रहने वाले थे। हालांकि तीसरे व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
- पता चला है कि ये लोग एक अल्टो कार में सवार हो सालासर बालाजी दर्शन करने के लिए जा रहे थे। लांदड़िया गांव के पास चूरू की तरफ से आ रहे ट्राले से उनकी कार टकरा गई।
- हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्राॅला दूसरी साइड में जाकर पलट गया, जिससे ट्रॉले में भरे मक्के की बोरियां सड़क पर बिखर गई, जबकि कार में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दो घायल युवकों को निजी एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
- सूचना के बाद दुधवाखारा पुलिस और डीएसपी हुकम सिंह मौके पर पहुंचे और एनएच 52 पर यातायात व्यवस्था सामान्य कराई। मृतकों के शवों को राजकीय डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।