--Advertisement--

दोस्त के साथ मामा से मिलने आया था युवक, लौटते वक्त रात में ऐसे गई जान

दोस्त के साथ मामा से मिलने आया था युवक, लौटते वक्त रात में ऐसे गई जान

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 12:54 PM IST
चरखी दादरी में सड़क किनारे खड़ी चरखी दादरी में सड़क किनारे खड़ी

चरखी दादरी। चरखी दादरी में मंगलवार देर रात सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब जिले के गांव बिगोवा निवासी ये युवक कार में मामा से मिलकर लौट रहे थे। रावलधी बाईपास पर एक ट्रक ने इनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की जान चली गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके फरार है, वहीं मृतकों में से एक के पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। ऐसे हुआ हादसा...

- मरने वालों की पहचान जिले के गांव बिगोवा के रहने वाले 26 वर्षीय अंकित और उसके 27 वर्षीय चचेरे भाई विकास के रूप में हुई है। विकास के पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है, जिसके चलते वह घर में अकेला कमाने वाला था। डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। वहीं अंकित एक बेटी और एक बेटे का पिता था।
- बताया जाता है कि अंकित अपने चचेरे भाई विकास के साथ मंगलवार को चरखी में अपने मामा से मिलने आया था। इसके बाद रात को दोनों कार में सवार हो घर लौट रहे थे। करीब साढ़े 11 बजे जब वो चरखी दादरी में रावलधी बाईपास से गुजर रहे थे तो एक ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया।

शहर के भिवानी-रोहतक बाईपास रोड पर घिकाड़ा रोड के समीप रोड पर बीती देर रात कार की ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एक ही परिवार के दो युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, वहीं दोनों युवकों के शवों का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। सदर थाना पुलिस ने इस संंबंध में ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

- दरअसल गांव बिगोवा निवासी अंकित और विकास मंगलवार को अपने मामा के घर गांव चरखी में गए थे। देर रात बजे दोनों बीट कार में सवार होकर अपने गांव बिगोवा वापस जा रहे थे।

- साढ़े 11 बजे के करीब शहर के भिवानी-रोहतक बाईपास पर कार के आगे चल रहा एक असंतुलित ट्रक के कारण कार की सीधी टक्कर हो गई।

- आसपास के राहगीरों ने दोनों को बड़ी मुश्किल से कार से निकालकर दादरी के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। देर रात सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया।

- साथ ही अंकित के पिता बिजेंद्र के बयान के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

- जांच अधिकारी एएसआई दिनेश कुमार ने बताया कि शवों का पोस्टमाॅर्टम करवार परिजनों को सौंप दिया है। वहीं ट्रक को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

फोटोज: जगदीप सिंह