--Advertisement--

सोहना में फार्म हाउस पर ३ लोगों की गला दबाकर हत्या, सामान लूटकर ले गए बदमाश

सोहना में फार्म हाउस पर ३ लोगों की गला दबाकर हत्या, सामान लूटकर ले गए बदमाश

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 06:50 PM IST
फार्म हाउस पर हत्या के बाद पड़ फार्म हाउस पर हत्या के बाद पड़

गुड़गांव। सोहना के बल्लभगढ़ मार्ग पर स्थित गोयल फार्म में तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। गुरुवार देर रात तीनों मजदूर की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस को वारदात में बावरिया गिरोह के शामिल होने की आशंका है। तीनों मजदूरों की उम्र 30 से 40 वर्ष के बीच बताई जा रही है। डीसीसी साउथ अशोक बख्शी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला लूटपाट का लग रहा है। आरोपी फ्रिज, गैस सिलेंडर, अनाज के कट्टे, इनवर्टर समेत अन्य सामान उठा ले गए हैं। तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या किस तरीके से की गई है, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

- पुलिस के मुताबिक, बल्लभगढ़ मार्ग पर स्थित गोयल फार्म को खेड़ला निवासी सतबीर ने लीज पर ले रखा है। उसने फार्म हाउस में पशु और घास लगा रखा है।
- यहां पर पलवल निवासी धर्मवीर, यूपी के बुलंदशहर निवासी अलाउद्दीन व उन्नाव निवासी मोहित काम करते थे।
- गुरुवार रात सतबीर किसी शादी समारोह में बाहर गया था। शुक्रवार सुबह जब आस-पास गांव की महिलाएं फार्म हाउस में काम करने के लिए आई तो देखा कि दो मजदूरों के शव खेतों में पड़े हैं, जबकि एक का शव फार्म हाउस की रसोई में पड़ा हुआ था।
- सूचना मिलते ही सोहना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर आकर जरूरी साक्ष्य इकट्ठा किए। फार्म हाउस में सबसे पहले आई महिला ने बताया कि जब वह अंदर आई तो तीनों शवों को पड़ा हुआ देखा।
- वहीं एक मजदूर के गले में चादर लिपटी हुई थी। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर जांच में जुट गई है।

हत्या से पहले हत्यारों ने की थी हाथापाई
- पुलिस के मुताबिक, वारदात स्थल पर मिले निशानों से लगता है कि हत्यारों ने मजदूरों के साथ काफी देर तक झगड़ा किया। उनकी आपस में हाथापाई हुई होगी। इसके बाद हत्या कर दी।
- मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी एसआई चंद्रभान ने बताया कि वारदात स्थल को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि आरोपियों को श्रमिकों के बारे में पूरी जानकारी थी।
- ऐसे में जो श्रमिक जहां मिला, उसे वही मारा गया। इस प्रकार की वारदात बावरिया गिरोह के लोग सुनसान जगह पर अक्सर अंजाम देते हैं। ऐसे में इस एंगल को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। साथ ही रंजिश को लेकर भी मामले की जांच जारी है।

X
फार्म हाउस पर हत्या के बाद पड़फार्म हाउस पर हत्या के बाद पड़
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..