--Advertisement--

रिश्तेदारों के यहां शोकसभा में जा रही थी फैमिली, सड़क हादसे में २ की मौत १२ घायल

रिश्तेदारों के यहां शोकसभा में जा रही थी फैमिली, सड़क हादसे में २ की मौत १२ घायल

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 04:34 PM IST
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हालत हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हालत

रेवाड़ी। दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित संगवाड़ी पुल पर एक तेज रफ्तार ट्राले ने टाटा-ऐस गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हो गए। मरने वाले व घायल होने वालों में ज्यादातर एक ही परिवार से हैं, जो किसी रिश्तेदार के निधन पर शोक प्रकट करने राजस्थान के भिवाड़ी जा रहे थे। जहां हादसा हुआ वहां कुछ घंटे पहले एक तेल टैंकर व ट्रक की भी भिड़ंत हुई थी। टैंकर का काफी तेल हाईवे पर ही बिखरा हुआ था। अंदेशा है कि तेल की फिसलन भी हादसे की वजह बनी हो। 20 फीट तक घसीटते हुए गई गाड़ी...

- गांव कसौली निवासी कुछ लोग शुक्रवार को भिवाड़ी के सातलका गांव में किसी रिश्तेदार के निधन पर शोक प्रकट करने जाने के लिए टाटा-ऐस गाड़ी में सवार होकर निकल थे।
- टाटा-ऐस गाड़ी में पुरुषों के साथ ही कई महिलाएं भी थी। संगवाड़ी फ्लाईओवर के पास अचानक ही एक तेज रफ्तार ट्राले ने टाटा-ऐस गाड़ी को टक्कर मार दी।
- टक्कर लगने गाड़ी पलट गई तथा इसमें सवार लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्राले के साथ ही गाड़ी करीब 20 फीट तक घसीटते चली गई।
- आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। सूचना के बाद गढ़ी बेालनी चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।
- अस्पताल में चिकित्सकों ने कसौली निवासी 45 वर्षीय छोटी देवी व 55 वर्षीय रामकिशन को मृत घोषित कर दिया।
- वहीं गीता, परमाल, चिड़िया देवी, बनारसी,उमकेश, सुबे सिंह, महादेवी, लीली, लालराम, ज्ञाना व बुल्ला देवी घायल हो गए। इनमें गंभीर हालत को देखते हुए गीता व परमाल को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

X
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हालत हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हालत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..