Hindi News »Haryana »Panipat» Two Dead And 12 Injured In Road Accident Rewari

रिश्तेदारों के यहां शोकसभा में जा रही थी फैमिली, सड़क हादसे में २ की मौत १२ घायल

रिश्तेदारों के यहां शोकसभा में जा रही थी फैमिली, सड़क हादसे में २ की मौत १२ घायल

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 22, 2017, 04:34 PM IST

रेवाड़ी। दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित संगवाड़ी पुल पर एक तेज रफ्तार ट्राले ने टाटा-ऐस गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हो गए। मरने वाले व घायल होने वालों में ज्यादातर एक ही परिवार से हैं, जो किसी रिश्तेदार के निधन पर शोक प्रकट करने राजस्थान के भिवाड़ी जा रहे थे। जहां हादसा हुआ वहां कुछ घंटे पहले एक तेल टैंकर व ट्रक की भी भिड़ंत हुई थी। टैंकर का काफी तेल हाईवे पर ही बिखरा हुआ था। अंदेशा है कि तेल की फिसलन भी हादसे की वजह बनी हो। 20 फीट तक घसीटते हुए गई गाड़ी...

- गांव कसौली निवासी कुछ लोग शुक्रवार को भिवाड़ी के सातलका गांव में किसी रिश्तेदार के निधन पर शोक प्रकट करने जाने के लिए टाटा-ऐस गाड़ी में सवार होकर निकल थे।
- टाटा-ऐस गाड़ी में पुरुषों के साथ ही कई महिलाएं भी थी। संगवाड़ी फ्लाईओवर के पास अचानक ही एक तेज रफ्तार ट्राले ने टाटा-ऐस गाड़ी को टक्कर मार दी।
- टक्कर लगने गाड़ी पलट गई तथा इसमें सवार लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्राले के साथ ही गाड़ी करीब 20 फीट तक घसीटते चली गई।
- आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। सूचना के बाद गढ़ी बेालनी चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।
- अस्पताल में चिकित्सकों ने कसौली निवासी 45 वर्षीय छोटी देवी व 55 वर्षीय रामकिशन को मृत घोषित कर दिया।
- वहीं गीता, परमाल, चिड़िया देवी, बनारसी,उमकेश, सुबे सिंह, महादेवी, लीली, लालराम, ज्ञाना व बुल्ला देवी घायल हो गए। इनमें गंभीर हालत को देखते हुए गीता व परमाल को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: rishtedaaron ke yaha shoksbhaa mein jaa rhi thi family, sdek haaDase mein 2 ki maut 12 ghaayl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×