--Advertisement--

शैटरिंग स्टोर से महज २० मिनट में लाखों का सामान चोरी, ष्टष्टञ्जङ्क में कैद हुई वारदात

शैटरिंग स्टोर से महज २० मिनट में लाखों का सामान चोरी, ष्टष्टञ्जङ्क में कैद हुई वारदात

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 04:24 PM IST
यह फोटो गोहाना के जींद रोड स्थ यह फोटो गोहाना के जींद रोड स्थ

गोहाना। गोहाना में जींद रोड पर स्थित शटरिंग स्टोर पर धावा बोल चोरों ने लाखों का सामान चुरा लिया। चोरी किए गए इस सामान में ज्यादातर लोहे का सामान था। महज 20 मिनट में वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए, जो चोरी किया गया सामान ट्रैक्टर-ट्रॉली में लादकर ले गए हैं। घटना का पता सुबह चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात...

- पुलिस को दी शिकायत में बिट्टू विरमानी के नाम से शटरिंग स्टोर के मालिक रमन ने बताया कि देर शाम वो अपने गोदाम को बंद करके चला गया था।
- सुबह आकर देखा तो स्टोर के गेट पर एक तख्त रखा हुआ था अौर अंदर रखा लोहे का सामान गायब था। दुकान से काफी मात्रा में लोहे की प्लेट इसके अलावा अौर भी बहुत सारा सामान गायब था। दुकानदार ने कहा कि चोर लाखों का सामान लेकर फरार हो गए हैं।
- वहीं सामने की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी वारदात कैद हो गई है। चोर एक ट्रैक्टर-ट्राॅली में आए। ट्रैक्टर में 4-5 लोग करीब साढ़े 12 बजे आए अौर महज 20 मिनट में चोरी कर जींद रोड की तरफ चले गए।
- सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दुकानदार के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। इस बारे में जांच अधिकारी जलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की कार्रवाई शुरू कर दी है।