Hindi News »Haryana »Panipat» VIDEO Of Beating A Youth Viral And He Has Been Reffered To PGI Chandigarh

बदमाशों ने डंडों से पीट-पीटकर युवक का किया ये हाल, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

बदमाशों ने डंडों से पीट-पीटकर युवक का किया ये हाल, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Balraj Singh | Last Modified - Dec 15, 2017, 04:52 PM IST

अंबाला। अंबाला में एक युवक को सरेराह डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। बदमाश उसे पीटते रहे और वह चिल्लाता रहा। बावजूद इसके कोई उसे बचाने नहीं आया। घटना गुरुवार सुबह की है। गजब की बात है कि बदमाश युवक को पीट रहे थे तो कुछ लोग दूर खड़े इसका वीडियो ही बनाने में लगे हुए थे। शुक्रवार को वायरल हुए इस वीडियो में प्रत्यक्षदर्शियों को कहते सुना जा सकता है,'वीडियो बना लें...'। दूसरा उसे ऐसा करने से मना करता भी सुना जा सकता है। बाद में जब बदमाश फरार हो गए तो लोगों ने उसे ऑटो की मदद से अस्पताल पहुंचाया। यहां से उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया है। घटना गुरुवार सुबह की है, जिसके संबंध में पुलिस पीड़ित के बयान लेने के लिए पीजीआई गई। मारपीट का लाइव वीडियो हुआ वायरल...

- मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 10 बजे गांव अकालगढ़ निवासी नवाब सिंह को अंबाला शहर में पंचायत भवन के पास से गुजर रहा था। उसी दौरान आए करीब आधा दर्जन युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। झगड़े के कारण कुछ समय के लिए जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई।
- पता चला है कि नवाब सिंह नसीरपुर के पास काम करता है। सुबह काम पर आया था, उसी वक्त उसके साथ यह घटना हो गई। सरेराह पीट-पीटकर न सिर्फ घायल कर दिया, बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी।
- काफी देर तक उसे बचाने कोई नहीं आया। फिर मौके से गुजर रहे रिश्तेदार ने राहगीरों के सहयोग से उसे ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया।

युवक पीजीआई रेफर, घटना का वीडियो भी हुआ वायरल

- प्राथमिक उपचार के बाद उसे चंडीगढ़ के सेक्टर-32 स्थित जनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं अस्पताल प्रशासन से सूचना मिलते ही चौकी नंबर 3 पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

- शुक्रवार को इस घटना का वीडियो लगभग हर किसी के मोबाइल पर वायरल हो चुका है तो दूसरी ओर पुलिस टीम घायल युवक के बयान लेने चंडीगढ़ गई हुई है।

क्या कहती है पुलिस?

- इस बारे में अंबाला शहर की चौकी नंबर 3 के इंचार्ज सुरेश कुमार और जांच अधिकारी हेड कॉन्स्टेबल हरदीप सिंह के मुताबिक घायल के बयान के बाद ही क्लीयर हो पाएगा कि झगड़े की क्या वजह है और हमलवार कौन हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gaunden brsaate rahe laathiyaan aur vh chillaataa raha, chhuड़vaane vaale bana rahe the Video
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×