Hindi News »Haryana »Panipat» Video Viral In Rohtak Tilyar Lake Police Investigate A Couple In Park

पार्क में कपल से पूछताछ कर रही थी पुलिस, वकील ने सवाल पूछे तो घिरी पुलिस

पार्क में कपल से पूछताछ कर रही थी पुलिस, वकील ने सवाल पूछे तो घिरी पुलिस

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 30, 2017, 01:45 PM IST

रोहतक। रोहतक पुलिस द्वारा तिलियार झील पर घूम रहे एक युवक और युवती से पूछताछ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो दिल्ली हाईकोर्ट के एक वकील द्वारा बनाया गया है, जिसमें वह पुलिस से सवाल-जवाब कर रहा है। वकील का कहना था कि पुलिस युवक और युवती से क्रिमिनल की तरह पूछताछ कर रही है। वह उनके निजता के अधिकार का हनन कर रही है। वकील ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब यह वीडियो पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंच गया है। dainikbhaskar.com पर पढ़िए इस वायरल वीडियो की सच्चाई...

- वीडियो को करनाल की कर्ण लेक के नाम से वायरल किया जा रहा है, जबकि वीडियो रोहतक की तिलियार झील का है। वीडियो दिल्ली हाईकोर्ट के वकील प्रवीन मलिक ने बनाया है। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर इसे शेयर किया है। यह वीडियो अभी तक 1 लाख 75 हजार बार शेयर हो चुका है।

ये संवाद हो रहा है वीडियो में

- वे दोनों के मोबाइल नंबर नोट कर रहे थे। इसी दौरान वीडियो बनाते हुए हाईकोर्ट के वकील वहां पहुंचे। उन्होंने आते ही पुलिसकर्मी से सवाल किया कि आप इनके नंबर क्यों ले रहे हैं।
- उनका कहना था कि हमारे संविधान का आर्टिकल 29 लाइफ एंड लिबर्टी का अधिकार देता है। हम कहीं भी घूम सकते हैं।
- इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कहा कि अफसरों का आदेश है। हम कुछ नहीं कर रहे।
- इस पर पलटवार करते हुए वकील ने कहा कि आप कुछ कह ही नहीं सकते। ये कोई चोर थोड़ा है किस लिए आप इनका नंबर ले रहे हैं?
- पुलिसकर्मी बोलने लगे तो वकील ने अपना परिचय देते हुए कहा कि मैं दिल्ली हाईकोर्ट में वकील हूं। दिल्ली और हरियाणा में कानून अलग-अलग नहीं है।

रिटन लेटर मांगा तो नहीं दिखा पाए पुलिसकर्मी
- वकील ने पूछा कि क्या आपके पास रिटन लैटर है, इस पर पुलिसकर्मियों ने कहा कि उनके पास रिटन लैटर नहीं है। लेकिन उनकी यहां ड्यूटी लगी हुई है।
- खुद को घिरता देख महिला पुलिसकर्मी ने कहा कि हम अपने बच्चों से भी तो पूछताछ करते हैं। इस पर वकील ने जवाब दिया कि आप अपने बच्चों से पूछताछ कर सकते हैं लेकिन पार्क में घूम रहे युवक-युवती से ऐसे कैसे पूछताछ कर सकते हैं।

वीडियो हो रहा वायरल
- अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। जो पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंच गया है। पुलिस मामले की जांच करवा रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो......

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×