Hindi News »Haryana News »Panipat» Wine Contractor Employee Shut At Kaithal

स्कूटी पर शराब के ठेके पर पहुंचे 3 बदमाश, कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

Kedarnath Sharma | Last Modified - Feb 15, 2018, 06:37 PM IST

स्कूटी पर आए बदमाशों ने की वारदात, 500 मीटर जाकर गाड़ी में बैठे, फिर खेतों के रास्ते भागे।
  • स्कूटी पर शराब के ठेके पर पहुंचे 3 बदमाश, कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
    +1और स्लाइड देखें
    मृतक संदीप। (फाइल)

    कैथल। बुधवार देर रात स्कूटी पर आए तीन बदमाशों ने शराब ठेकेदार के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर सात लाख रुपए लूट लिए। शहर से तीन किलोमीटर दूर खनौरी बाईपास के पास हत्या व लूटपाट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए और करीब 500 मीटर चलने के बाद पहले से तैयार स्विफ्ट गाड़ी में बैठे। बदमाशों का पीछा किया तो गांव गढ़ी के पास सड़क किनारे कार छोड़कर खेतों की तरफ भाग निकले।

    - हिसार जिला के अग्रोहा निवासी जसवंत सिंह ने बताया कि वह शराब ठेकेदार के पास कैश इंचार्ज है। बुधवार रात उसने करीब साढ़े आठ बजे तीन साथियों के साथ ऑफिस से शहर के ठेकों का कैश इकट्ठा करना शुरू किया।
    - रात करीब 10 बजे चंदाना गांव के पास बने ठेके से कैश लेकर चलने की तैयारी थी। इतनी देर में एक स्कूटी पर आए तीन बदमाशों ने रास्ता रोका लिया। बदमाशों ने उन पर गोली चलानी शुरू कर दी।
    - एक गोली उनकी गाड़ी के चालक जींद जिला के गांव खरल के संदीप की छाती में लगी। 24 वर्षीय संदीप खिड़की खोलकर ठेके की तरफ भागा तो बदमाशों ने उसकी पीठ पर गोली मारी।
    - इसके बाद उन्होंने गाड़ी का शीशा तोड़कर कैश बैग लूटा लिया। संदीप के जानकारों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन पर भी पिस्तौल तान दी और भाग गए। सूचना मिलने पर एसपी आस्था मोदी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वारदात में प्रयोग स्कूटी व कार पुलिस ने कब्जे में ले ली। दोनों वाहन चोरी के हैं।

    तीन के खिलाफ केस दर्ज
    - सिटी थाना एसएचओ रमेश चंद्र जसवंत की शिकायत पर अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ लूट व हत्या का केस दर्ज कर लिया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। सीआईए टीम भी जांच में लगी हुई है।

  • स्कूटी पर शराब के ठेके पर पहुंचे 3 बदमाश, कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
    +1और स्लाइड देखें
    इस ठेके के बाहर की है घटना।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Wine Contractor Employee Shut At Kaithal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×