--Advertisement--

कटचति्च टिकोचेि ेेचडकति ्ेोचकति ेचकतेि टचे्तिकटचेत्ि

कटचति्च टिकोचेि ेेचडकति ्ेोचकति ेचकतेि टचे्तिकटचेत्ि

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 11:56 AM IST
मृतक संदीप। (फाइल) मृतक संदीप। (फाइल)

कैथल। बुधवार देर रात स्कूटी पर आए तीन बदमाशों ने शराब ठेकेदार के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर सात लाख रुपए लूट लिए। शहर से तीन किलोमीटर दूर खनौरी बाईपास के पास हत्या व लूटपाट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए और करीब 500 मीटर चलने के बाद पहले से तैयार स्विफ्ट गाड़ी में बैठे। बदमाशों का पीछा किया तो गांव गढ़ी के पास सड़क किनारे कार छोड़कर खेतों की तरफ भाग निकले।

- हिसार जिला के अग्रोहा निवासी जसवंत सिंह ने बताया कि वह शराब ठेकेदार के पास कैश इंचार्ज है। बुधवार रात उसने करीब साढ़े आठ बजे तीन साथियों के साथ ऑफिस से शहर के ठेकों का कैश इकट्ठा करना शुरू किया।
- रात करीब 10 बजे चंदाना गांव के पास बने ठेके से कैश लेकर चलने की तैयारी थी। इतनी देर में एक स्कूटी पर आए तीन बदमाशों ने रास्ता रोका लिया। बदमाशों ने उन पर गोली चलानी शुरू कर दी।
- एक गोली उनकी गाड़ी के चालक जींद जिला के गांव खरल के संदीप की छाती में लगी। 24 वर्षीय संदीप खिड़की खोलकर ठेके की तरफ भागा तो बदमाशों ने उसकी पीठ पर गोली मारी।
- इसके बाद उन्होंने गाड़ी का शीशा तोड़कर कैश बैग लूटा लिया। संदीप के जानकारों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन पर भी पिस्तौल तान दी और भाग गए। सूचना मिलने पर एसपी आस्था मोदी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वारदात में प्रयोग स्कूटी व कार पुलिस ने कब्जे में ले ली। दोनों वाहन चोरी के हैं।

तीन के खिलाफ केस दर्ज
- सिटी थाना एसएचओ रमेश चंद्र जसवंत की शिकायत पर अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ लूट व हत्या का केस दर्ज कर लिया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। सीआईए टीम भी जांच में लगी हुई है।

X
मृतक संदीप। (फाइल)मृतक संदीप। (फाइल)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..