Hindi News »Haryana »Panipat» A 9th Standard Student Attacked Another One With Knife In The School Ground

९वीं के स्टूडेंट ने स्कूल में किया चाकू से हमला, पहले साथ फुटबाल खेलता था घायल

९वीं के स्टूडेंट ने स्कूल में किया चाकू से हमला, पहले साथ फुटबाल खेलता था घायल

Balraj Singh | Last Modified - Nov 06, 2017, 01:51 PM IST

अंबाला। अंबाला छावनी के प्रतिष्ठित एसडी विद्या स्कूल में नौवीं के छात्र ने दसवीं के छात्र की पीठ में चाकू घोंप दिया। इसके कारण छात्र लहूलुहान हो गया उसे तत्काल दो शिक्षक व सिक्युरिटी गार्ड छावनी के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है, वहीं सदर थाना प्रभारी ने टीम से साथ अस्पताल में पहुंच घायल के बयान दर्ज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वारदात में इस्तेमाल चाकू सामान्य चाकू नहीं है। सामान्य चाकू नहीं बल्कि क्रिमिनल गतिविधियों में इस्तेमाल होने वाला चाकू था। पुरानी रंजिश का हो सकता है मामला, फिलहाल कारणों का पता नहीं...
- अस्पताल में भर्ती घायल छात्र ने बताया कि सोमवार को वह स्कूल के मैदान में खड़ा था। उसके पास ही एक और लड़का खड़ा था, जो नौवीं क्लास में पढ़ता है।
- अचानक चाकू से हमला कर घायल कर साथ खड़ा स्टूडेंट मौके से फरार हो गया तो घायल हालत में उसे स्कूल के टीचर्स व सिक्युरिटी गार्ड सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे।
- घटना को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है, लेकिन घायल बच्चे ने इस बात से इनकार करते हुए बताया कि वह और हमला करने वाला बच्चा दोनों ही फुटबॉल खेलते थे। उसने हमला क्यों किया है उसे भी पता नहीं।
- अस्पताल पहुंचे घायल छात्र के माता-पिता का कहना है कि उनके बेटे को 5 सेंटी मीटर घाव हुआ है, वहीं स्कूल के प्रबंधन का कहना है कि वह समय समय पर चेकिंग भी करते रहते हैं। फिर भी हर-किसी की चेकिंग करना नामुमकिन होता है।
- प्रबंधक देश बंधु की मानें तो बच्चों के मां-बाप को भी अपने बच्चों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और ध्यान रखना चाहिए कि वह इस तरह के हथियार लेकर स्कूल में न आए। फिलहाल इस बच्चे के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इन दोनों बच्चों सहित इन के अन्य दोस्तों की छानबीन भी की जा रही है कि आखिर यह हमला कैसे और क्यों किया गया।
- इसके अलावा थाना सदर प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि सूचना मिलने पर वे हस्पताल में आये है और घायल से ब्यान ले लिए गए है आगे जो भी करवाई बनेगी वो की जाएगी। सवाल यह भी है कि आखिर बच्चों में इस तरह की हिंसक घटनाएं क्यों बढ़ रही हैं। आखिर बच्चे इस कम उम्र में हथियार कहां से जुटा रहे हैं। यह पूरी घटना स्कूल के मैदान में हुई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज जुटाने की कोशिश कर रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×