Hindi News »Haryana »Panipat» A Baba Cremated Another After Muder At SARBHANGI DERA Rindhana

दूध गर्म करने पर हुई कहासुनी, हत्या कर साधू ने डेरे के पीछे गाड़ दिया दिव्यांग चेले को

दूध गर्म करने पर हुई कहासुनी, हत्या कर साधू ने डेरे के पीछे गाड़ दिया दिव्यांग चेले को

Balraj Singh | Last Modified - Nov 17, 2017, 07:24 PM IST

गोहाना। रिंढाणा गांव में शुक्रवार को सरभंगी डेरे के साधू द्वारा अपने ही दिव्यांग चेले की हत्या करके उसे डेरे के पीछे गाड़ दिए जाने का मामला सामने आया है। पता चलने के बाद बराेदा थाना पुलिस ने डेड बॉडी को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही हत्या कर सबूत मिटाने के आरोप में केस दर्ज करते हुए डेरे के संचालक को अरेस्ट कर लिया है। दूध गर्म करने को लेकर हुई थी कहासुनी, फिर किया दिव्यांग चेले का ये हाल...

- पुलिस के मुताबिक सोनीपत जिले के ही गांव दुबेटा का रहने वाला सत्यवान 7 साल पहले घर छोड़कर बाबा बन गया था। करीब 3 साल पहले गांव रिंढाणा में सरभंगी डेरे में कृष्ण गिरि के पास आकर रहने लग गया। एक हाथ से अपाहिज सत्यवान गांव में भीक्षा मांगकर काम चलाता आ रहा था।

- बताया जाता है कि 13 नवम्बर की रात डेरे में दूध गर्म करने को लेकर सत्यवान की अपने गुरु कृष्ण गिरि से कहासुनी हो गई। इसके बाद कृष्ण गिरि ने दूध गर्म करने वाले बर्तन को सत्यवान के सर पर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद कृष्ण गिरि ने सत्यवान की डेड बॉडी को डेरे के पीछे ही दफना दिया।

घर वालों को पता चला तो बनाई ये कहानी

- जब सत्यवान के घर वालों को इस बारे में पता चला तो हार्ट अटैक से मौत की कहानी सुना डाली, लेकिन परिजनों को शक था।
- मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने कृष्ण गिरि को हिरासत में ले पूछताछ की। इस दौरान कृष्ण गिरि ने सारी वारदात को कबूल कर लिया और बताया कि 13 नवंबर की रात को दूध गर्म करने को लेकर उसकी सत्यवान से कहासुनी हो गई थी। उसने दूध गर्म करने वाले बर्तन को सत्यवान के सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई तो बाद में उसे डेरे के पीछे गाड़ दिया।
- पुलिस ने मिट्टी से निकलवाकर सत्यवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भेज दिया।

भाई के बयान पर केस दर्ज

- इस बारे में एसएचओ बरोदा थाना वीरभान सिंह का कहना है कि पुलिस ने मृतक सत्यवान के भाई राजेंद्र की शिकायत पर सरभंगी डेरे के संचालक कृष्ण गिरि के खिलाफ हत्या और शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। साथ ही उसकी निशानदेही पर शव को मिट्टी ने निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बहरहाल मामले की जांच जारी है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dudh garm karne par huee khaasuni to dere ke saadhu ne chele ka kiyaa ye hshr, arest
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×