Hindi News »Haryana »Panipat» A Car Crushed Very Badly Under A Bigger Truck

एक्सीडेंट में फाइनेंसर की मौत, ट्राॅले के नीचे से जमीन खोदकर निकालनी पड़ी कार

एक्सीडेंट में फाइनेंसर की मौत, ट्राॅले के नीचे से जमीन खोदकर निकालनी पड़ी कार

Balraj Singh | Last Modified - Nov 24, 2017, 01:46 PM IST

रेवाड़ी। रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर ओवरटेक के चक्कर में एक ट्राॅले ने स्विफ्ट कार को बुरी तरह रौंद दिया। ट्राॅला कार को करीब 20 मीटर तक घसीटता ले गया। हादसा ऐसा जबरदस्त था कि कार को ट्राले के नीचे से जमीन खोदकर निकालना पड़ा। वहीं इस हादसे में कार चालक फाइनेंसर की मौके पर ही मौत हो गई। कोयले से लोड टॉला था ओवरस्पीड...

- महेंद्रगढ़ के गांव ककराला निवासी 31 वर्षीय पवन कुमार रेवाड़ी की एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था। गुरुवार रात पवन स्विफ्ट कार में रेवाड़ी से अपने घर जा रहा था।
- महेंद्रगढ़ रोड पर सामने से आ रहा एक कोयले से भरा ट्राॅले के चालक ने ओवरटेक की कोशिश की। इस दौरान ट्राॅले की रफ्तार बेहद तेज थी।
- गांव सीहा के निकट टक्कर लगने के बाद कार ट्राॅले के नीचे घुस गई और इसके बाद तेज रफ्तार के कारण कार करीब 20 मीटर तक ट्राला के साथ ही घिसड़ती चली गई। इस भीषण हादसे में कार चालक फाइनेंसर पवन की मौके ही पर ही मौत हो गई।
- हादसे के बाद ट्राॅले में सवार चालक व अन्य लोग मौके से फरार हो गए, जबकि स्थानीय लोगों की मदद से एक हेल्पर को डहीना पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
- मौके पर खोल थाना एसएचओ बिजेंद्र कुमार व डहीना चौकी इंचार्ज एएसआई जितेंद्र कुमार पहुंचे। उन्होंने जेसीबी व क्रेन की मदद से जमीन खुदवाकर कार को ट्राॅले के नीचे से निकाला।
- इसके बाद कार से शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने ट्राॅला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे कार्रवाई शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: eksident mein faainensr ki maut, jmin khod traaele ke niche se nikalni pड़i kar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×