Hindi News »Haryana News »Panipat» A Couple Complained At CM Window In The Issue Of Forcing To Putoff Pant

प्रेमी को किया था सरेआम बेइज्जत, न्याय के लिए लड़ रही प्रेमिका ने बताई ये कहानी

Ajay Bhatia | Last Modified - Nov 05, 2017, 07:23 PM IST

लव मैरिज करने वाला यह जोड़ा 10 अक्टूबर को दवाई लेने मेवात गया था। शाम करीब 7 बजे रेवाड़ी बस अड्डे पर उतरवा दी थी पैंट।
  • प्रेमी को किया था सरेआम बेइज्जत, न्याय के लिए लड़ रही प्रेमिका ने बताई ये कहानी
    +2और स्लाइड देखें
    लव मैरिज करने वाली इस युवती के पति को किया था धार्मिक संगठन के कथित वर्कर्स ने जलील।
    रेवाड़ी। जाति से बाहर जाकर लव मैरिज करने वाले एक युवक-युवती को उस वक्त शर्मिंदगी भरे हालात का सामना करना पड़ा, जब रेवाड़ी बस अड्डे पर एक धार्मिक संगठन ने युवक की पैंट उतरवा दी। वजह थी युवक के धर्म की जांच-पड़ताल करना। इस प्रेमी जोड़े ने पुलिस को शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। जब शिकायत सीएम विंडो पर पहुंची तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस की हकरत देखिए कि कार्रवाई में हरकत कर समझौते के लिए ही दबाव बनाना शुरू कर दिया। ये है पूरा मामला...
    - पता चला है कि लव मैरिज करने वाला यह जोड़ा 10 अक्टूबर को दवाई लेने मेवात गया था। शाम करीब 7 बजे रेवाड़ी बस अड्डे पर पहुंचे तो खुद के हिंदू संगठन का कार्यकर्ता होने का दावा करने वाले दर्जनभर महिलाएं और पुरुषों ने उन्हें घेर लिया।
    - आरोप है कि भीड़ ने युवक-युवती से उनकी जाति के बारे में पूछताछ की। हद तो तब हो गई जब हिंदू या मुसलमान की पहचान करने के लिए बस अड्डे पर ही युवक की पैंट उतरवा दी गई।
    - इसके अलावा एक ने तो पीड़ित की पत्नी के पिता को फोन करके यह पूछा कि वो कौन से समुदाय से हैं। उसके बाद सब जानने के बाद उन्हें छोड़ दिया, लेकिन पीड़ित की पत्नी बस अड्डे पर बनी पुलिस चौकी पर न्याय के लिए गई।
    - पीड़ित दंपति का कहना है कि जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने सीएम विंडो में शिकायत दी। इसी शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने रविवार को इस दंपति को रेवाड़ी बस अड्डा चौकी में बुलाया था। पीड़ित पति के बीमार होने के कारण पत्नी थाने पहुंचा।
    - थाने में विभिन्न संगठनों के लोग और भाजपा द्वारा लगाया गया सुशासन मित्र भी पहुंच गया। वहीं एक पुलिस कर्मी आरोपी महिला सहित वहां पहुंचा। आरोप है कि वहां पीड़िता द्वारा मना करने के बाद भी समझौता लिखवा लिया। पीड़िता ने कही कि उसके पति ने समझौता करने से मना किया है यदि इसे फाड़ा नहीं गया तो वह मीडिया में जाएगी, जिसके बाद समझौते को फाड़ दिया गया।
    - पीड़ित युवती की कहना है कि पुलिस और भाजपा सुशासन मित्र लगातार पीड़ित पक्ष पर समझौते के लिए दवाब बना रही है। अब देखना होगा कि पुलिस बेइज्जत करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है या फिर डरा धमकाकर इस मामले को रफा-दफा कर देती है।
  • प्रेमी को किया था सरेआम बेइज्जत, न्याय के लिए लड़ रही प्रेमिका ने बताई ये कहानी
    +2और स्लाइड देखें
    एक महीने पुराने में सीएम विंडो पर गई शिकायत तो बुलाया पुलिस ने चौकी में।
  • प्रेमी को किया था सरेआम बेइज्जत, न्याय के लिए लड़ रही प्रेमिका ने बताई ये कहानी
    +2और स्लाइड देखें
    समझौते के लिए दबाव बनाने का आरोप लगा रही है युवती।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: A Couple Complained At CM Window In The Issue Of Forcing To Putoff Pant
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×