Hindi News »Haryana »Panipat» A Lady Met Suicide After Becoming Immotional To See News Related Film PADMAWATI

सरकार के खिलाफ फिर सड़कों पर उतरे रोडवेज कर्मी, दिया ४ घंटे सांकेतिक धरना

सरकार के खिलाफ फिर सड़कों पर उतरे रोडवेज कर्मी, दिया ४ घंटे सांकेतिक धरना

Balraj Singh | Last Modified - Nov 24, 2017, 02:52 PM IST

अंबाला।अंबाला छावनी में शुक्रवार दोपहर एक युवती ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड की वजह मानसिक परेशानी बताई जा रही है। दरअसल यह युवती अपनी बहन के साथ टीवी देख रही थी। अचानक भावुक हुई और यह कदम उठा लिया। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट वगैरह नहीं मिलने के चलते अभी तक इस कदम का वाजिब कारण पता नहीं चल पाया है। बहन को बाहर भेज लगा ली अंदर से कुंडी, बाद में पुलिस ने फंदा काट उतारी बॉडी...

- घटना अंबाला छावनी के बीसी बाजार की है। जानकारी मिली है कि 35 वर्षीय दीपा अपनी बहन के साथ टीवी देख रही थी। बहन रूपा की मानें तो इस खबर के तुरंत बाद वह अचानक भावुक हो गई और बहन को बाहर जाने के लिए कहा। जैसे ही वह बाहर निकली दीपा ने अंदर से दरवाजे की कुंडी लगा ली।
- काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो बहन को किसी गलत बात की आशंका हुई। हड़बड़ाकर उसने परिवार के और लोगों को बताया, जिसके बाद पिता कृष्ण गोपाल ने दरवाजे की कुंडी तोड़ी।
- जब अंदर जाकर देखा तो दीपा दुपट्टे के सहारे फंदे पर झूल रही थी, जिसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कैंची से दुपट्टा काटकर शव नीचे उतारा।

पहले फैली थी ये अफवाह

- हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पहले इस सुसाइड के बारे में चर्चाएं थी टीवी पर फिल्म पद्मावती के विरोध में राजस्थान के नाहरगढ़ किले के पत्थर पर युवक की डेड बॉडी लटकी होने की खबर चल रही थी, जिसके बाद वह भावुक हो गई।

- बाद में जांच-पड़ताल के दौरान एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया, जिसमें युवती ने शादी नहीं होने के चलते अपनी मानसिक परेशानी को आत्महत्या का कारण लिखा है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

- वहीं इस बारे में बीसी बाजार चौकी इंचार्ज एएसआई बलवंत राय ने बताया कि मामला जो भी हो उसकी जांच जारी है, मौके से मिले सुसाइड नोट और परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमाॅर्टम के बाद डेड बॉडी उन्हें सौंप दी है।

ये लिखा है दो अलग-अलग पन्नों पर
- बता दें कि मौके से मिले दो पन्नों में अलग-अलग तरह की बात लिखी है और दोनों पर ही दीपा के नाम के अंग्रेजी में हस्ताक्षर हैं।
- इनमें से एक पन्ने पर नीले बॉलपैन से लिखा है, 'अपनी शादी तथा घर वालों की परेशानी दूर करने के लिए मैं आत्महत्या कर रही हूं। मेरे घर वाले इसके लिए जिम्मेवार नहीं हैं।'
- इसके अलावा एक और पन्ने पर लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से SUCIDE कर रही हूं मेरे परिवार के लोग इसके जिम्मेवार नहीं हैं।

फोटोज: अशोक अग्रवाल

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: tivi dekhte-dekhte yuvti ne achaanak bahn ko andr bhejaa aur uthaa liyaa ye kdm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×