--Advertisement--

ढाई साल पहले की थी घर से भागकर शादी, अब पत्नी का किया ये हश्र

ढाई साल पहले की थी घर से भागकर शादी, अब पत्नी का किया ये हश्र

Danik Bhaskar | Nov 22, 2017, 06:03 PM IST
महिला सीमा की फाइल फोटो, जिसकी महिला सीमा की फाइल फोटो, जिसकी

करनाल। करनाल में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हाे गई। आरोप उसके पति पर है, जिसने ढाई साल पहले उसे घर से भगाकर शादी की थी। वजह उसकी शराब पीने की आदत और घर में अक्सर राशन के लिए होने वाला झगड़ा बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद रातभर डेड बॉडी के साथ ही लेटा रहा आरोपी...

- मिली जानकारी के अनुसार बिहार मूल के रहने वाले राज और सीमा ने ढाई साल पहले घर से भागकर शादी की थी। अब दंपति की आयशा नामक डेढ़ साल की बेटी भी है। सीमा के मायके वाले भी यहीं पास ही मंगल कॉलोनी में रहते हैं।
- परिजनों की मानें तो वह शराब पीने का आदी है, जिसके चलते दोनों पति-पत्नी में अक्सर विवाद रहता था। वहीं राज के परिवार का राशन-पानी सीमा के मायके वाले ही पुगाते आए हैं।
- मंगलवार रात राज का फिर से शराब पीने को लेकर अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ और उसने पेट में चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या कर दी। सुबह सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को अरेस्ट कर लिया। पता चला है कि हत्या की वारदात के बाद वह रातभर डेड बॉडी के पास ही लेटा रहा।
- सीमा के पिता सीताराम ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मंगलवार रात करीब 8 बजे उनकी बेटी सीमा का छोटी बेटी संतोष के पास फोन आया था। उसने खुद के नहीं बचने के चांस बताते हुए बेटी का ध्यान रखने की बात कही थी। फिर रात करीब 12 बजे फोन किया तो राज ने सीमा के द्वारा चाकू से आत्महत्या करने की बात कही गई।
- सीताराम का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। इस बयान के अाधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया।

महीने पहले तुड़वाई थी शराब के नशे में टांग
- परिवार के ही एक सदस्य साजन ने बताया कि इस घटना की वजह राज की नशे की आदत ही है। उसका अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा रहता था। यहां तक कि पिछले महीने भी शराब के नशे में छत से गिरकर उसकी टांग टूट गई थी।

फोटोज: चमन लाल