Hindi News »Haryana »Panipat» A Man Dead After The Collision Between A Car And A Bus | CCTV Footage

बस से टकराई कार तो ड्राइवर की गई जान, सीसीटीवी में देखें कैसे हुई भीषण टक्कर

बस से टकराई कार तो ड्राइवर की गई जान, सीसीटीवी में देखें कैसे हुई भीषण टक्कर

Balraj Singh | Last Modified - Nov 24, 2017, 11:19 AM IST

टोहाना (फतेहाबाद)।फतेहाबाद जिले के गांव समैण में टोहाना-हिसार रोड पर कार व बस के बीच में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना का पता चलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कार में सवार किसान को बाहर निकाला। इस दौरान घायल को टोहाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। CCTV में कैप्चर हुई हादसे की तस्वीरें...

- मिली जानकारी के मुताबिक गांव समैण निवासी 45 वर्षीय सतपाल सिंह पुत्र मंगत राम अपनी आल्टो गाड़ी में सवार होकर टोहाना से अपने घर की ओर लौट रहा था।
- समैण वाटर व‌र्क्स के पास सतपाल की गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया, जिसकी वजह से उसकी गाड़ी सामने से आ रही एक निजी बस में जा टकराई।
- कार व बस की जबरदस्त टक्कर में सतपाल को छाती पर गंभीर चोटें आई। ग्रामीणों ने सतपाल को टोहाना के सामान्य हस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर सतपाल ने दम तोड़ दिया।
- मामले में टोहाना पुलिस ने बस ड्राइवर महेंद्र के खिलाफ धारा 279 304ए के तहत मामला दर्ज कर बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मृतक के शव का नागरिक अस्पताल से पोस्टमॉर्टम करवाकर वारिसों के सुपुर्द कर दिया।
- इस बारे में जांच अधिकारी एएसआई कर्मवीर ने बताया कि सतपाल अपनी कार में टोहाना से बीज लेकर गांव लौट रहा था। इस दौरान गांव समैण में नेशनल हाईवे पर स्थित लाइब्रेरी के पास निजी बस कार की टक्कर हो गई, जिससे कार चालक सतपाल को काफी चोटें आई। उसे राहगीरों ने नागरिक अस्पताल पहुंचाया तो वहां उसकी मौत हो गई।
- साथ ही यह बात भी उल्लेखनीय है कि इस घटना में बस के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जबकि सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना की तस्वीरों पर गौर किया जाए तो कार एकदम स्पीड में और कंट्राेल से बाहर थी, जिसकी वजह से बस से यह भीषण टक्कर हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bs se tkaraaee bekabu kar to draaivr ki gayi jaan, CCTV mein dekhen kaise huee takkar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×