--Advertisement--

पहले विधवा से की थी लव मैरिज, अब दो साल की बच्ची से रेप के बाद कर दिया मर्डर

पहले विधवा से की थी लव मैरिज, अब दो साल की बच्ची से रेप के बाद कर दिया मर्डर

Danik Bhaskar | Nov 24, 2017, 08:29 PM IST

फरीदाबाद। फरीदाबाद के सराय ख्वाजा थाना एरिया में दो साल सौतेली बेटी से रेप के बाद मर्डर के आरोप में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह केस आरोपी की पत्नी ने ही दर्ज कराया है। विधवा होने के बाद उसने इसके साथ लवमैरिज की थी। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। ऐसे हुई घटना...

- थाना सराय ख्वाजा पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि उसकी शादी 2008 में जीत कुमार से हुई थी। इससे उसके तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ा बेटा 8 साल, बेटी 4 साल और सबसे छोटी 2 साल की बेटी है।
- करीब डेढ़ साल उसके पति जीत कुमार की मौत हो गई। इसके बाद उसने सराय ख्वाजा निवासी रवि गुप्ता से लव मैरिज कर ली।

काम पर गई महिला तो घर पर दो बेटियां और पति था

- 22 नवंबर को वह काम पर चली गई। बेटा स्कूल चला गया था। घर पर रवि गुप्ता व उसकी दोनों बेटी थी। उसके पास रवि गुप्ता का फोन आया और पुछा तू कब तक आएगी तो उसने कहा उसे आने में पांच बज जाएंगे।
- करीब साढ़े 3 बजे पति ने फोन पर उसे बताया कि छोटी बेटी की तबीयत खराब है। वह सांस नहीं ले पा रही है। उसे शक हुआ और उसने पति रवि से कहा कि सही-सही बता क्या बात है, लेकिन उसने फोन काट दिया।

घर पहुंची तो इस हाल में मिली थी मासूम

- महिला तुरंत घर पहुंची और देखा कि उसकी बेटी बिलकुल ठंडी पड़ी थी। वह उसे इलाज के लिए दिल्ली स्थित कलावती सरण बाल अस्पताल ले गए। वहां डाक्टर ने उनकी बेटी को मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर्स ने की थी रेप की पुष्टि

- डॉक्टरों ने यह भी बताया कि उसकी बेटी के साथ मर्डर से पहले रेप किया गया था। इसके बाद महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। महिला के अनुसार उसे शक है कि उसके पति ने बेटी से रेप किया और बाद में उसका मर्डर कर दिया।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

- दूसरी ओर इस बारे में सराय ख्वाजा थाना प्रभारी सोहनपाल खटाना ने बताया कि बच्ची की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद वह फरार हो गया था। उसकी तलाश में कई टीमों का गठन कर दिया है।