Hindi News »Haryana »Panipat» A Man Murdered His Brother In Law After Becoming Irritated Because Of Saying To Wakeup

भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, जीजा को कुल्हाड़ी से काटा

भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, जीजा को कुल्हाड़ी से काटा

Balraj Singh | Last Modified - Nov 06, 2017, 05:16 PM IST

गोहाना। गोहाना के जागसी गांव में मामूली विवाद के चलते एक युवक ने अपनी ही बहन का सुहाग उजाड़ डाला। उसने कुल्हाड़ी से अपने जीजा की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पता चला है कि ये लोग बिहार के रहने वाले हैं और यहां धान के सीजन में कटाई के लिए आए हुए थे। सुबह जल्द जगा दिया तो झगड़ पड़ा जीजा से...
- किसान कृष्ण व उनके साथ रहने वाले पुजारी ने बताया कि बिहार का रहने वाला मुबारक अपने साले इतिहाज और कुछ साथियों के साथ यहां धान काटने के लिए आए थे। ये 17 लोग कृष्ण के खेतों में बने एक कमरे में रह रहे थे।
- रविवार को मुबारक व इतिहाज में सुबह जगा देने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद खेतों में काम करते समय भी दोनों में विवाद हुआ और बात इतनी बढ़ गई कि रात को सोते समय इतिहाज ने अपने जीजा मुबारक की कुल्हाड़ी के काट डाला।
- हैरानी की बात है कि वारदात के वक्त कमरे में तीन-चार लोग और भी सो रहे थे, लेकिन किसी को उस समय कुछ पता नहीं चला। सुबह उठे तो देखा कि मुबारक की डेड बॉडी लहूलुहान हालत में पड़ी थी और उसका साला इतिहाज मौके से फरार था।
- आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक मुबारक के पिता के बयान पर इतिहाज के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
- इस बार में गोहाना के डीएसपी राजीव देशवाल ने बताया कि मुबारक की डेड बॉडी को गोहाना के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। आरोपी की तलाश जारी है, जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×