Hindi News »Haryana »Panipat» A Student Of 10th Class Got Admitted In ICU After Beating By The Teacher

१०वीं क्लास के स्टूडेंट को पीटीआई ने बेरहमी से पीटा, आईसीयू में भर्ती

१०वीं क्लास के स्टूडेंट को पीटीआई ने बेरहमी से पीटा, आईसीयू में भर्ती

Balraj Singh | Last Modified - Nov 11, 2017, 11:23 AM IST

गुड़गांव। गुड़गांव के बादशाहपुर में 10वीं क्लास के स्टूडेंट को टीचर की पिटाई के बाद आईसीयू में भर्ती कराने की नौबत आ गई। घटना शुक्रवार की है, लेकिन खबर लिखे जाने तक उसे होश नहीं आया था। डॉक्टर्स का कहना है कि 72 घंटे तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता। मामले की सूचना पुलिस को भी दे दी गई है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इतनी बेरहमी से पीटे जाने की आखिर वजह क्या थी। परिजनों को शाम 4 बजे उस वक्त पता चला, जब उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। पिटाई के दौरान मेज पर लगा सिर, तुरंत बेहोश हो गया स्टूडेंट...
- बादशाहपुर के रहने वाले सतीश शर्मा ने बताया कि उसका बेटा राहुल सेक्टर-71 स्थित प्राइवेट स्कूल की दसवीं कक्षा में पढ़ता है।
- सरकार की तरफ से स्मॉग के चलते जारी किए गए आदेश के बाद कई दिन बंद रहा स्कूल शुक्रवार को खुला था। राहुल स्कूल चला गया, लेकिन छुट्टी के बाद घर नहीं लौटा।
- शाम करीब 4 बजे उस वक्त उनके होश उड़ गए, जब फोन पर सूचना मिली की उनका बच्चा अस्पताल में दाखिल है। स्कूल मैनेजमेंट ने उन्हें कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी।
- राहुल के साथ पढ़ने वाले बच्चों ने ही बताया कि एक टीचर ने राहुल की पिटाई की थी। पिटाई के दौरान राहुल का सिर मेज में जाकर लगा। वह वहीं पर बेहोश हो गया।
- इस मामले में राहुल के परिवार वालों ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि दो बजे की घटना के बाद उनके बच्चे को करीब चार बजे अस्पताल में लाया गया।
- उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दे दी थी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पता चला है कि शनिवार को भी राहुल को होश नहीं आया था। वह आईसीयू में भर्ती है।
- इस बारे में बादशाहपुर स्थित एकता अस्पताल के डॉक्टर तेजबीर सिंह का कहना है कि राहुल हमारे अस्पताल में आया है। सिर और गर्दन में चोट लगने के कारण वह बेहोश है। उसे आईसीयू में रख इलाज किया जा रहा है। पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×