Hindi News »Haryana News »Panipat» A Truck Driver Hanged Himself With The Truck Witch Was Impound 4 Days Ago

4 दिन पहले जिस गाड़ी को RTO ने किया था इम्पाउंड, उसी से लगाया ड्राइवर ने फंदा

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 05, 2017, 08:42 PM IST

45 वर्षीय हरविंद्र पुत्र गुरदेव वासी गुराया जालंधर टाटा-407 चलाता था।
4 दिन पहले जिस गाड़ी को RTO ने किया था इम्पाउंड, उसी से लगाया ड्राइवर ने फंदा
नरवाना (जींद)। चार दिन पहले आरटीए टीम द्वारा इंपाउंड किए गए टाटा 407 के चालक ने संदिग्ध हालात में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। रविवार को उसका शव नरवाना बस स्टैंड की वर्कशॉप में इम्पाउंड कैंटर के पिछले हिस्से में लगे फांसी के फंदे पर लटका मिला। मृतक चालक मारुति के पार्ट्स से भरी इम्पाउंड गाड़ी की रखवाली के लिए वहीं पर रह रहा था। गाड़ी छुड़वाने के लिए उसे 20 हजार रुपए की जुर्माना राशि जमा करानी थी, जिसे वह जमा नहीं करा पाया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। ये है पूरा मामला....
- पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करीब 45 वर्षीय हरविंद्र पुत्र गुरदेव वासी गुराया जालंधर टाटा-407 चलाता था।
- 1 नवंबर को अपने टाटा कैंटर में गुड़गांव से मारुति के पार्ट भरकर पंजाब की तरफ जा रहा था तो आरटीओ ने नरवाना के पास ही उसकी टाटा-407 को टाटा को पकड़कर इम्पाउंड कर नरवाना रोडवेज वर्कशाप में खड़ा कर दिया।
- चालक हरविंद्र अपनी गाड़ी की रखवाली के लिए वर्कशाॅप परिसर में ही रुक गया। उसने गाड़ी छुड़वाने के लिए अपने घर फोन कर दिया था, लेकिन जब 5वें दिन भी कोई रुपए लेकर नहीं पहुंचा तो उसका शव अपने ही टाटा के पीछे फांसी के फंदे पर लटका मिला।
- वर्कशाॅप कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें घटना का जब पता चला जब वर्कशॉप यार्ड दिन में रोडवेज वर्कशाप का मुआयना कर रहे थे तो देखा कि चालक अपने टाटा 407 के पीछे फांसी पर लटका हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
- ओमप्रकाश मोर, असिस्टेंट सेक्रेटरी, आरटीए। का कहना है कि टीम 1 नवंबर को नरवाना के समीप वाहनों की चेकिंग कर रही थी।
- इस दौरान पार्ट्स से भरे टाटा 407 कैंटर की जांच की गई तो उसके द्वारा टैक्स भरा नहीं पाया गया। इस पर टीम ने उसे इंपाउंड कर लिया। इसके एवज में गाड़ी संचालक को 20 हजार रुपए की जुर्माना राशि जमा करानी थी। जो अब तक जमा नहीं कराई गई थी। ऐसे में गाड़ी को नरवाना रोडवेज वर्कशॉप में खड़ा किया हुआ है।
परिजनों के बयान पर होगी कार्रवाई
- इम्पाउंड किए गए टाटा 407 कैंटर के चालक हरविंद्र निवासी गुराया जालंधर का शव रविवार को वर्कशॉप में फंदे पर लटका मिला है। रात को चालक ने सुसाइड किया है। अब तक सामने आया है कि गाड़ी इंपाउंड होने के बाद उसके पास जुर्माना भरने के लिए रुपए नहीं थे। इसलिए वह यहां पर ही रखवाली कर रहा था। अब परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके बयान के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। -जगबीर सिंह, शहर थाना प्रभारी, नरवाना
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 4 din pehle jis gaaadei ko RTO ne kiyaa thaa impaaund, usi se lagaya draaivr ne fndaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×