Hindi News »Haryana News »Panipat» About 70 Lac Jwellery And Cash Stolen From A Marriage Function At Ambience Mall Gurgaon

फाइव स्टार होटल से 70 लाख की ज्वैलरी और कैश चोरी, मॉल में दो दिन में दूसरी घटना

Ram Khatana | Last Modified - Nov 26, 2017, 08:13 PM IST

नोएडा के रहने वाले भूषण साहनी ने सेक्टर-29 थाना पुलिस को दी शिकायत, द लीला होटल का बॉलरूम बुक किया था।
  • फाइव स्टार होटल से 70 लाख की ज्वैलरी और कैश चोरी, मॉल में दो दिन में दूसरी घटना
    +2और स्लाइड देखें
    शादी के फंक्शन में चोरी हो जाने की वारदात के बारे में जानकारी देते नोएडा की रहने वाली फैमिली।

    गुड़गांव। साइबर सिटी गुड़गांव के एक फाइव स्टार होटल से शादी के दौरान 70 लाख की ज्वैलरी व शगुन मेें आया कैश चोरी करने का मामला सामने आया है। दरअसल यहां एम्बियंस मॉल स्थित होटल लीला में नोएडा के एक परिवार के बेटे की शादी का फंक्शन चल रहा था। इसी दौरान एक बैग, जिसमें वर और वधु दोनों पक्षों की तरफ से दुल्हन को दी गई ज्वैलरी और शगुन में आए 4 लाख रुपए कैश थे, को लेकर दो युवक फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर पीड़ित फैमिली ने जहां होटल मैनेजमेंट पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं, वहीं पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं कि एफआईआर में होटल मैनेजमेंट का नाम तक भी शामिल नहीं किया। दो दिन पहले इस मॉल में 1 करोड़ ले उड़ा था कैश कंपनी का वर्कर...

    - सेक्टर-29 थाना पुलिस को दी शिकायत में नोएडा के रहने वाले भूषण साहनी ने बताया कि उसने अपनी भतीजी की शादी के लिए दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर पर स्थित द लीला होटल का बॉलरूम बुक किया था।
    - शनिवार को परिवार के लोग होटल में रिश्तेदारों की आवगभत में लगे थे, जिसके चलते ज्वैलरी और कैश का बैग सोफे पर रख दिया और पास ही खड़े हो गए।
    - पलक झपकते ही अज्ञात व्यक्ति ने बैग लेकर चंपत हो गया। जब उनकी निगाह पड़ी तो वहां बैग नहीं था। उन्होंने इसके बारे में तुरंत होटल क्रू के सदस्यों को सूचना दी।
    - आरोप है कि सूचना देने के काफी देर बाद होटल की सिक्युरिटी टीम के सदस्य मौके आए और उनका व्यवहार बेहद गैर जिम्मेदाराना था। सीसीटीवी फुटेज दिखाने में भी आनाकानी की गई। लड़की की की मानें तो उन्हें दिखाई गई फुटेज में बैग उठाने वाला शख्स तो दिखाई दे रहा है, लेकिन उसका चेहरा नहीं दिख रहा। होटल में सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे भी कम लगाए हुए हैं।

    - पीड़ित फैमिली ने जहां होटल मैनेजमेंट पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं, वहीं पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं कि एफआईआर में होटल मैनेजमेंट का नाम तक भी शामिल नहीं किया।
    - वहीं पुलिस के प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि फैमिली मेंबर्स के बयान दर्ज करते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

    दो दिन पहले इसी मॉल में हुई थी ये घटना
    - बताते चलें कि दो दिन यानि इस शादी के फंक्शन में चोरी की घटना से ठीक एक दिन पहले शुक्रवार को यहीं एम्बियंस मॉल में स्थित एटीएम मेें कैश लोड करने पहुंची एसआईएस कंपनी का एक कर्मचारी 1 करोड़ 7 लाख रुपए से भरा बैग लेकर चंप हो गया था और पुलिस उसे तलाशने के लिए मारी-मारी फिर रही है।

  • फाइव स्टार होटल से 70 लाख की ज्वैलरी और कैश चोरी, मॉल में दो दिन में दूसरी घटना
    +2और स्लाइड देखें
    गुड़गांव के एम्बियंस मॉल में दो दिन में यह दूसरी घटना है। यहां स्थित फाइव स्टार होटल लीला में थी शादी।
  • फाइव स्टार होटल से 70 लाख की ज्वैलरी और कैश चोरी, मॉल में दो दिन में दूसरी घटना
    +2और स्लाइड देखें
    नोएडा के रहने वाले भूषण साहनी ने भतीजी की शादी के लिए 1 करोड़ में बुक किया था बॉलरूम।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: About 70 Lac Jwellery And Cash Stolen From A Marriage Function At Ambience Mall Gurgaon
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×