--Advertisement--

स्ढ्ढस् की कैशवैन से ९० लाख चोरी, कंपनी के कर्मचारी पर ही है आरोप

स्ढ्ढस् की कैशवैन से ९० लाख चोरी, कंपनी के कर्मचारी पर ही है आरोप

Danik Bhaskar | Nov 24, 2017, 06:30 PM IST
गुड़गांव के एम्बियंस मॉल के साम गुड़गांव के एम्बियंस मॉल के साम

गुड़गांव। गुड़गांव में शुक्रवार को एटीएम में कैस डालने पहुंची वैन से कंपनी का ही एक कर्मचारी नोटों से भरा बैग लेकर भाग गया। पता चला है कि कैशवैन में एक बैग में एक करोड़ रुपए थेए जिसके साथ चार और कर्मचारी थे। सबकी नजरें बचाकर इन्हीं में से कर्मचारी बैग लेकर भाग गया। जब वह यहां से भाग रहा था तो किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की। पुलिस के मुतबिक वारदात के संबंध में आरोपी के एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। ये है पूरा मामला...

- घटना शाम करीब साढ़े 4 बजे एम्बियंस मॉल की है। दरअसल दिल्ली—गुड़गांव बॉर्डर पर स्थित एम्बियंस मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर सिटी बैंक का एक एटीएम है, जिसमें एसआईएस कंपनी द्वारा पैसा डाला जाता है।

- कंपनी के चार कर्मचारी शुक्रवार को यहां पैसा डालने आए थे। उन्हें अन्य भी कुछ एटीएम में पैसा डालना था। बताते हैं कि कर्मचारियों के पास एक करोड़ रुपए थे। पूरा पैसा एक बैग में रखा था।

- वैन में एक ड्राइवर, एक सिक्युरिटी गार्ड व दो कर्मचारी थे। इन्हीं में एक हेमंत नाम का कर्मचारी भी था। वैन साइड लगाकर अभी सभी एटीएम में पैसा डालने की तैयारी में थे ही कि तभी हेमंत सबकी आंख बचाकर रुपयों से भरा बैग लेकर चुपचाप खिसक गया।

- उधर जब अन्य कर्मचारियों ने वैन से बैग गायब देखा तो सन्न रह गया। हेमंत भी नहीं था। मामला साफ था कि हेमंत ने बैग पर हाथ साफ किया है।

मौके पर है पुलिस टीम

- घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी। पुलिस पीआरआे रविंद्र कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में पूरे इलाके की छानबीन की जा रही है।

- आरोपी के घर का भी पता लगाया जा रहा है। उसके एक दोस्त को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्दी ही आरोपी गिरफ्तार हो जाएगा।