Hindi News »Haryana »Panipat» An Old Lady Forced Youths To Run Rafter Molestation With Her Grand Daughter

उएहातक जइीनीरतज नलीइ३तज४न रीत४इपर लन

उएहातक जइीनीरतज नलीइ३तज४न रीत४इपर लन

Balraj Singh | Last Modified - Nov 29, 2017, 11:15 AM IST

फरीदाबाद। स्कूल से लौट रही एक छात्रा (16 वर्ष) के साथ छेड़खानी कर रहे युवकों ने विरोध करने पर उसकी नानी के ऊपर स्कूटी चढ़ा दी। इसके बाद भी महिला ने हिम्मत नहीं हारी और स्कूटी को कसकर पकड़े रखा। आरोपी युवक स्कूटी भगाने के चक्कर में सड़क पर गिर गए और तुरंत भाग खड़े हुए। इस वारदात के दौरान महिला की टांग टूट गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन काफी देर तक कोई मौके पर नहीं पहुंचा। घायल महिला को बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये है पूरी घटना...

- नगर निगम के अकाउंट ब्रांच में काम करने वाले एक कर्मचारी ने बताया कि वह डबुआ कॉलोनी में रहते हैं। इसी कॉलोनी में उनकी शादीशुदा बेटी भी रहती है।

- मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे उनकी 16 वर्षीय नाती स्कूल से लौट रही थी। रास्ते में स्कूटी सवार युवक नाती का पीछा करते हुए उनके घर तक पहुंच गए। नाती के शोर मचाने पर उनकी 57 वर्षीय पत्नी बाहर आ गईं और युवकों की हरकत का विरोध करने लगी।

- बुजुर्ग महिला ने बताया की उसकी दोहती दोपहर साइकिल से छुट्टी के बाद स्कूल से घर लौट रही थी।

- इसी दौरान दो स्कूटी सवार युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और रास्ते में उस पर अश्लील फब्तियां कसने लगे।

- युवकों ने लगातार उसका घर तक पीछा किया और घर आकर उसकी दोहती ने उसे बताया की नानी मेरे पीछे दो युवक लगे हुए हैं, जो घर तक आ पहुंचे हैं।

- इस पर वह बाहर निकली और युवको को ललकारा इस पर वह युवक स्कूटी पर भागने लगे लेकिन आगे गली बंद थी और वह उनके सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई।

- अपने को फंसता देख युवकों ने स्कूटी से उन्हें टक्कर मारी और वह गिर गई। इसके चलते उनकी टांग टूट गई, लेकिन उसने स्कूटी को नहीं छोड़ा। इसके बाद दोनों युवक फरार हो गए। स्कूटी की नंबर प्लेट गायब है।

- बुजुर्ग महिला का कहना था की उसे मलाल है की वह उन्हें पकड़ नहीं पायी और यदि पकड़ लेती तो उन्हें मार देती।

पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, पुलिस को दी शिकायत

- शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर आ गए और घायल पत्नी को अस्पताल में एडमिट कराया। सूचना मिलने पर निगम की कर्मचारी यूनियन के नेता रतनलाल रोहिल्ला, आरटीआई एक्टिविस्ट वरुण श्योकंद सहित अन्य लोग पहुंच गए। इसकी सूचना पुलिस कमिश्नर को दी गई।

- उधर जांच अधिकारी शिव भगवान ने बताया कि घटना की सूचना पाकर स्थनीय पुलिस हस्पताल पहुंची और बुजुर्ग महिला के बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना था की आरोपी युवकों को जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chhaatraa se chheड़khaani: fnse to skuti gira naani ki taanga toड़i, fir bhaagae yuvak
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×