Hindi News »Haryana »Panipat» Attack Upon A Boy Alongwith His Sister On Fobiding To Make Assault

बहन को तंग करने से रोका तो आठवीं के स्टूडेंट ने स्कूल वैन रुकवा किया हमला

बहन को तंग करने से रोका तो आठवीं के स्टूडेंट ने स्कूल वैन रुकवा किया हमला

Balraj Singh | Last Modified - Nov 06, 2017, 07:01 PM IST

यमुनानगर। यमुनागनर में साेमवार दोपहर ट्रैफिक पार्क के पास कुछ बदमाशों ने जगाधरी के सेंट थॉमस स्कूल की बस पर हमला कर दिया। बस में घर जा रहे भाई-बहन से जमकर मारपीट की। लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया तो हमलावर फरार हो गए। पता चला है कि आठवीं क्लास का एक स्टूडेंट स्कूल बस में लड़की को तंग कर रहा था। उसे लड़की के भाई ने रोक दिया तो स्टाॅप पर उतरने के बाद बुआ के लड़के को बुला लाया और फिर से बस रुकवा दोनों भाई-बहन पर हतला कर दिया। ये है पूरा मामला...
- कैंप निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसका बेटा और बेटी सेंट थॉमस स्कूल में पढ़ते हैं। दोनों बस में घर से स्कूल और स्कूल से घर जाते हैं।
- सोमवार दोपहर जब वो बस में आ रहे थे तो स्कूल का आठवीं क्लास का एक छात्र उसकी बेटी को तंग कर रहा था। कभी वह उसके कंधे पर सिर रखकर सोने का नाटक करता तो कभी कुछ और।
- उसके बेटे ने उसे ऐसा न करने के लिए कहा तो दोनों में हाथापाई हो गई। इस दौरान उस छात्र ने बस रुकवाई और वह बीच रास्ते में ही बस से उतर गया।
- जैसे ही बस ट्रैफिक पार्क के पास पहुंची तो वह छात्र अपने एक साथी के साथ बुलेट बाइक पर आया और उन्होंने बाइक बस के आगे लगा दी।
- बस रुकने पर उन्होंने पहले तो बस के कंडक्टर राजकुमार से मारपीट की और फिर बहन-भाई को पीटा। आरोप है कि इस दौरान उसने उसके बेटे के बाल भी खोल दिए। किसी तरह लोगों ने बीच-बचाव कराया। मारपीट कर दोनों वहां से फरार हो गए। उनके पास फोन आया तो वो मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी।
शिकायत आई है, हमलावर के घरवालों को बुलाया
शहर यमुनानगर थाना प्रभारी डॉक्टर सुनील रावत का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। भाई-बहन से मारपीट की शिकायत मिल चुकी है। मारपीट करने वाले बच्चे के मां-बाप को बुलाया है। जांच पूरी होने के बाद इसमें आगामी कार्रवाई की जाएगी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×