Hindi News »Haryana »Panipat» Bcom Student Put Serious Allegation On Railway Employee In Yaunanagar

रेलवे कर्मचारियों ने स्टूडेंट के साथ किया था रेप, अब हुआ मामला दर्ज

रेलवे कर्मचारियों ने स्टूडेंट के साथ किया था रेप, अब हुआ मामला दर्ज

Manoj Kaushik | Last Modified - Nov 14, 2017, 07:44 PM IST

यमुनानगर।शहर की एक कॉलेज की बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा से रेलवे वर्कशॉप के तीन कर्मचारियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों ने 24 अगस्त को रेलवे वर्कशॉप में क्वार्टर में छात्रा को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उससे गैंगरेप किया था। मामले में पुलिस ने सोमवार देर शाम तीन कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की। मामले में अभी किसी भी आरोपी को गिर तार नहीं किया गया है।
उत्तर प्रदेश के जिला शामली की निवासी 18 वर्षीय युवती ने महिला पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वह छोटी लाइन स्थित एक गल्र्ज कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है। कुछ माह पूर्व ट्रेन से यमुनानगर आते हुए उसकी शामली के ही गांव गगोर निवासी पंकज के साथ जान पहचान हो गई। आरोपी ने उसे बताया कि वह भी यमुनानगर के जगाधरी वर्कशॉप में रेलवे की जॉब कर रहा है। इस दौरान कई बार ट्रेन से आते जाते उनकी दोस्ती हो गई। आरोपी ने उससे पूछा कि वे हॉस्टल में रहती है या पीजी में। तो उसने हॉस्टल में रहने की बात बताई। तो आरोपी ने उसे कहा कि वे हॉस्टल छोड़कर पीजी ले ले।
वह उसे पीजी में रहने का सारा खर्च दे देगा। इसके बाद आरोपी पंकज ने उसे कॉलेज के नजदीक ही सस्ते में कमरा दिलवा दिया। 24 अगस्त की देर शाम करीब छह बजे आरोपी पंकज उसके कमरे पर आया। आरोपी ने उसे कहा कि आज उनके विभाग में एक कर्मचारी की ट्रांसफर हुई है। वे सबको पार्टी दे रहा है। तु हें भी साथ चलना पड़ेगा। उनके जिद करने पर वह उनके साथ चली गई। इस दौरान आरोपी उसे जगाधरी वर्कशॉप स्थित अपने क्वार्टर में ले गए। जहां पहले से पंकज के साथी यूपी के जिला बागपत के गांव हलालपुर निवासी संजीव व बागपत के सिरसोली निवासी आर्यन मौजूद थे।
आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ मिली कोल्डड्रिंक दे दी। कोल्डड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई। आरोप है कि इस दौरान तीनों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके होश में आने पर आरोपी पंकज ने उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने डर के कारण घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। मगर उसके बाद से आरोपी उसे फिर से परेशान करने लगे। उसने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद सोमवार देर शाम तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
महिला थाना एसएचओ शीलावंती ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्जकर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×