--Advertisement--

स्टिचुकेटच्ुक टतकिुटचेत्ुक चटिे्ुकतटचेि्ु

स्टिचुकेटच्ुक टतकिुटचेत्ुक चटिे्ुकतटचेि्ु

Dainik Bhaskar

Nov 25, 2017, 04:52 PM IST
फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रा फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रा

गुड़गांव/कोलकाता. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का सपोर्ट करने पर बीजेपी नेता सूरजपाल अम्मू ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को धमकी दी। हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर अम्मू ने शनिवार को कहा, ''राक्षसी प्रवृत्ति की जो महिलाएं होती हैं, जैसे शूर्पणखा थी। उसका इलाज लक्ष्मण ने नाक काटकर किया था। ममता बनर्जी इस बात को न भूलें।'' बता दें कि अम्मू पहले भी फिल्म मेकर्स और कलाकारों के सिर काटने पर 10 करोड़ के इनाम का एलान कर चुके हैं। विवाद के बीच बीते रविवार को मेकर्स ने रिलीज डेट 1 दिसंबर से आगे बढ़ाई थी। फिल्म में राजपूत राजाओं की परंपरा को गलत तरीके से दिखाने को लेकर करणी सेना और पूर्व राजघराने विरोध कर रहे हैं।

ममता ने 'पद्मावती' पर क्या कहा?

- सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि पश्चिम बंगाल 'पद्मावती' और उसके कलाकारों का स्वागत करने के लिए तैयार है। हम इसके लिए खास इंतजाम करेंगे। बंगाल ऐसा करके बहुत खुश होगा।

- सूरजपाल के बयान पर टीएमसी नेता डेरेक ओ'ब्रायन ने शनिवार को कहा, ''जब कोई बंगाल में राजनीतिक तौर पर नहीं लड़ पाता है तो ऐसे ही कायराना बयान सामने आते हैं। बेहतर है कि इन्हें ना सुना जाए। आओ राजनीति में मुकाबला करो।''

सूरजपाल के बयानों की फेहरिस्त लंबी

- बीजेपी नेता सूरजपाल ने मंगलवार को कहा, ''हम हिन्दुस्तान के सभी सिनेमाघरों में स्वच्छता अभियान चलाएंगे। क्षत्रिय समाज और देश का नौजवान एक-एक स्क्रीन को आग लगाने की ताकत रखता है।''

- पिछले दिनों अखिल भारतीय क्षत्रिय राजपूत महासभा के सम्मेलन में सूरजपाल ने कहा, ''फिल्म भारतीय संस्‍कृति और नारी शक्ति का अपमान है, इसे किसी कीमत पर सहन नहीं करेंगे। पद्मावती में राजपूत राजाओं और वीरांगनाओं की कुर्बानियों का अपमान हुआ है।''
- साथ ही उन्होंने कहा था कि पद्मावती पर रोक लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी ताकत का इस्तेमाल करना चाहिए। अगर जरूरत पड़ी तो वह पार्टी छोड़ने के लिए तैयार हैं।

दीपिका-भंसाली का सिर काटने पर 10 करोड़ का इनाम

- पिछले रविवार को सूरज पाल ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटने पर 10 करोड़ रु. देने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा, ''रणवीर ने फिल्म के सपोर्ट में कहीं बातें वापस नहीं लीं तो टांगें तोड़कर हाथ में दे देंगे।''

- उधर, यूपी के बरेली में भी अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के नेता भुवनेश्वर सिंह ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर 1 करोड़ रु. देने का एलान किया। इसके पहले करणी सेना ने एक्ट्रेस की नाक काट देने की बात कही थी।

बीजेपी ने सूरजपाल से जवाब मांगा

- उधर, हरियाणा बीजेपी ने लगातार विवादित बयानों को लेकर सूरजपाल को कारण बताओ नोटिस जारी किया। उन्हें जवाब देने के लिए कहा गया है। बीजेपी अम्मू के बयानों से किनारा कर इन्हें पर्सनल कमेंट बता चुकी है।

- इसके बाद भी सूरजपाल के तेवर में कोई कमी नहीं आई और वे फिल्म को लेकर अपने रवैये पर बरकरार हैं।

फिल्म पद्मावती को लेकर क्या आपत्ति है?

- राजस्थान में राजपूत करणी सेना, बीजेपी लीडर्स और हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

- करणी सेना का मानना है कि ​इस फिल्म में पद्मिनी और खिलजी के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए जाने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। लिहाजा, फिल्म को रिलीज से पहले पार्टी के राजपूत प्रतिनिधियों को दिखाया जाना चाहिए।

X
फिल्म में दीपिका पादुकोण ने राफिल्म में दीपिका पादुकोण ने रा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..