Hindi News »Haryana »Panipat» Boy Friend And Girl Friend Cut There Throat In Faridabad

फैमिली मैंबर नहीं माने तो प्रेमी जोड़े ने काट ली एक दूसरे की गर्दन

फैमिली मैंबर नहीं माने तो प्रेमी जोड़े ने काट ली एक दूसरे की गर्दन

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 01, 2017, 04:46 PM IST

फरीदाबाद। परिजनों के शादी के लिए तैयार नहीं होने पर शुक्रवार सुबह एक प्रेमी युगल ने रोज गार्डन के पास एक-दूसरे की गर्दन काट कर आत्महत्या की कोशिश की। दोनों को लहूलुहान हालत में राहगीरों ने बीके अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद दोनों को सफदरजंग अस्पताल, दिल्ली रेफर कर दिया गया। थाना कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

- पर्वतीय कॉलोनी निवासी प्रमोद उर्फ पिंटू ऑटो चलाता है। पिंटू के अनुसार उसका पिछले कुछ समय से संजय कॉलोनी निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे।
- इस बारे में दोनों ने अपने परिवार वालों को भी बताया था। मगर उनके परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया था। इसके बाद से दोनों परेशान थे।
- शुक्रवार दिन में युवती किसी बहाने से अपने घर से निकली। रास्ते में उसे प्रमोद ने अपने ऑटो में बैठा लिया। दोनों रोज गार्डन और गोल्फ क्लब वाली रोड पर पहुंचे और वहां ऑटो खड़ा करके काफी देर तक एक दूसरे से बात करने लगे।
- पुलिस के अनुसार इस दौरान दोनों ने एक साथ नहीं रहने पर साथ मरने की बात कही। पिंटू के पास ऑटो में चाकू पड़ा था। उस चाकू से पहले युवती ने युवक की गर्दन रेत दी और फिर उसी चाकू से युवक ने युवती का गला काट दिया।

गर्दन कटी तो खून का फव्वारा फूट पड़ा
- दोनों की गर्दन कटते ही वहां खून का फव्वारा फूट पड़ा। इस दौरान युवती लुढ़क कर ऑटो से बाहर सड़क पर गिर गई, जबकि पिंटू अंदर ही गिर गया।
- सड़क पर खून से लथपथ हालत में युवती को देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने ऑटो के अंदर युवक को भी खून से लथपथ हालत में देखा तो दोनों को उसी ऑटो से बीके अस्पताल पहुंचाया।
- घटना की सूचना मिलने पर पहले दो नंबर चौकी पुलिस और फिर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों ने बातचीत की और घटना के बारे में जानकारी ली।
- गर्दन में वार होने के कारण दोनों ज्यादा नहीं बोल पा रहे थे।
- प्राथमिक उपचार के बाद दोनों दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। दो नंबर चौकी प्रभारी ने बताया कि दोनों अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। उनके परिजनों को बुलवाया गया है। युवक और युवती के बयान होने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi karnaa chaahte the premi-premika, bich sdek par kat diyaa ek-dusre ka galaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×