--Advertisement--

हेलीकॉप्टर में दुल्हन लेने पहुंचा दुल्हा, सेल्फी क्लिक करने यूं उमड़ी भीड़

हेलीकॉप्टर में दुल्हन लेने पहुंचा दुल्हा, सेल्फी क्लिक करने यूं उमड़ी भीड़

Dainik Bhaskar

Nov 25, 2017, 06:34 PM IST
हेलीकॉप्टर को देख ऐसे सेल्फी ल हेलीकॉप्टर को देख ऐसे सेल्फी ल

फरीदाबाद। फरीदाबाद के सेक्टर-3 ग्राउंड में उस समय लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा जब गाजियाबाद का दीपक हेलीकॉप्टर में सवार होकर दुल्हन लेने पहुंचा। हेलीकॉप्टर देख लोग इतने उतावले हो गए कि सेल्फी क्लिक करने की होड़ लग गई। सुरक्षा होने के बाद भी लोग हेलीकॉप्टर तक पहुंच गए और सेल्फी क्लिक करने लगे। लड़की के पिता ने जताई थी हेलीकॉप्टर में बेटी को विदा करने की इच्छा...

- सेक्टर-3 निवासी सुरेंद्र त्यागी की तीन संतान हैं। बड़े बेटे की शादी करीब तीन साल पहले हो चुकी है। करीब चार साल पहले उनकी पत्नी कृष्णा की कैंसर से मौत हो गई थी। मरते समय वह बच्चों की परवरिश को लेकर काफी चिंतित थी।
- उसने चिंता जताते हुए उससे कहा आप कैसे परवरिश कर पाओगे। मेरी बेटियों के पीले हाथ बड़ी धूमधाम से करना। त्यागी के अनुसार पत्नी की इस बात को वह नहीं भूले और बच्चों की परवरिश अच्छी प्रकार से की।
- बातचीत के दौरान ही उसने हेलीकॉप्टर से बेटी को विदा करने की इच्छा लड़के वालों के समक्ष जताई। यह सुनकर लड़के वाले खुश हुए क्योंकि दीपक उनका इकलौता बेटा है।
- लड़के का पिता प्रोपर्टी डीलर है और अपना बिजनेस भी है। शादी शुक्रवार रात को हुई और अगले दिन शनिवार सुबह 11.10 बजे उन्होंने बेटी को हेलीकॉप्टर में विदा किया।
- इसके लिए उन्होंने संबंधित विभागों से एनओसी ले ली थी।

बेटी की हाइट भी बनी हुई थी चिंता
- उनकी बेटी अंजू की हाइट 5 फुट 11 इंच है। इसलिए लड़का मिलना बड़ा मुश्किल हो रहा था। इसी दौरान किसी ने उन्हें गाजियाबाद में एक लड़का बताया।
- उसकी हाइट 6 फुट 2 इंच थी। वे भी अपने बेटे की हाइट से मैच करती लड़की तलाश कर रहे थे। दोनों पक्षों में बातचीत होकर रिश्ता तय हो गया।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो......

X
हेलीकॉप्टर को देख ऐसे सेल्फी लहेलीकॉप्टर को देख ऐसे सेल्फी ल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..