Hindi News »Haryana »Panipat» GRP Ambala Sent A Decombosed Body For Postmortam

रेल ट्रैक के पास एक हफ्ते तक पड़ी रही डेड बॉडी, अब इस हाल में भेजा मोर्चरी

रेल ट्रैक के पास एक हफ्ते तक पड़ी रही डेड बॉडी, अब इस हाल में भेजा मोर्चरी

Balraj Singh | Last Modified - Nov 16, 2017, 03:26 PM IST

अंबाला। अंबाला में अंबाला-सहारनपुर रेल ट्रैक के पास से गुरुवार को जीआरपी ने एक डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। बताया जाता है कि यह पिछले करीब एक सफ्ताह से यहां पड़े-पड़े कंकाल में तब्दील हो गई। मामला मीडिया में उछलने के बाद अब रेलवे हरकत में तो आया है। कपड़ों से मिले पर्स और दूसरे कागजात के आधार पर उसके परिजनों की तलाश शुरू कर दी गई है। सुबह सूचना दी तो खाली हाथ लौटे शाम को डेड बॉडी ढूंढने आए जवान...

- घटना अंबाला-सहारनपुर रेल ट्रैक के किनारे बसे साहा खंड के गांव नगला की है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो देखने में यह इंसानी शव लगभग 8 से 10 दिन पुराना लग रहा है। यहां से सैकड़ों रेलगाड़ियां सरपट दौड़ती हुई निकल गई और इतने ही राहगीर यहां साथ गुजरती सड़क से निकलते रहे, लेकिन किसी ने भी इस ओर ध्यान नही दिया।
- जब इलाके में बदबू फैल गई तो गांव के लोगों ने रेलवे अफसरों को सूचना दी। हालांकि इस बारे में एक ग्रामीण संदीप सिंह पूनिया का कहना है कि बुधवार को सुबह सूचना दिए जाने के बाद शाम को जीआरपी के जवान रात को रेल ट्रैक के किनारे शव को ढूंढने तो आए, लेकिन खाली हाथ लौट गए।
- गुरुवार सुबह रेलवे पुलिस को शव रेल ट्रैक के किनारे पड़ा हुआ मिला, जो अब कंकाल में तब्दील हो चुका है। बहरहाल जीआरपी ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और उसके अपनों की तलाश की जा रही है।
- फिलहाल इस मामले की जांच जीआरपी के एएसआई ओमप्रकाश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जीआरपी ने ट्रैक के किनारों से लेकर आसपास के खेतों तक सर्च अभियान चलाया, ताकि इसकी मौत के राज का कोई सुराग हाथ लग सके। हालांकि कपड़ों से एक पर्स और कुछ अन्य कागजात मिले हैं, जिनके आधार पर मृतक के परिवार वालों तक पहुंचने की कोशिश जारी है। मौत की उलझी कड़ियों को सुलझाने के लिए पुलिस इस मामले में फोरेंसिक विशेषज्ञों की भी मदद लेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×