Hindi News »Haryana »Panipat» Haryana Health Minister Comment On Farooq Abdullah

मंत्री विज ने शत्रुघ्न सिन्हा को बताया शत्रु तो फारूख अब्दुल्ला को पाकिस्तानी एजेंट

मंत्री विज ने शत्रुघ्न सिन्हा को बताया शत्रु तो फारूख अब्दुल्ला को पाकिस्तानी एजेंट

Manoj Kaushik | Last Modified - Nov 28, 2017, 06:07 PM IST

अम्बाला। अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस बार बिहार के सांसद और फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा को शत्रु बताया है। विज ने बिहार के आरजेडी नेता की भाषा गुंडों जैसी बताई। वहीं जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला को पाकिस्तान का एजेंट बताया है उन्होंने फारूख अब्दुल्ला को पाकिस्तान के प्रति प्यार को देखते हुए उन्हें पाकिस्तान जाने की नसीहत दी है।

- कांग्रेस उपाध्यक्ष युवराज राहुल गांधी के प्रति शत्रुघ्न सिन्हा के झुकाव पर बोलते हुए हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि परिवारवाद और वंशवाद ने हमारे देश को बहुत नुकसान पहुंचाया है।
- प्रजातंत्र में इसका कोई स्थान नहीं होता और राहुल गांधी हर जगह पर वंशवाद होने का दावा करते हैं। अपने आप को सही बताते हैं।
- हिंदुस्तान में पिछले 70 सालों में 50 साल वंशवाद ने ही राज किया है। आज जो हमारी हालत है वह वंशवाद की वजह से ही है। वंशवाद की वजह से सही लोग आगे नहीं बढ़ पाते जिससे प्रजातंत्र को नुकसान होता है।
- विज ने कहा कि केवल भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी एक पार्टी है जिसमें वंशवाद का कोई स्थान नहीं है। एक छोटे से पद से उठकर कोई भी कार्यकर्ता प्रधान और प्रधानमंत्री तक बन सकता है।
- विज ने शत्रुघ्न सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा कि वो तो शत्रु हैं वो कुछ भी कह सकते हैं।

लालू की जेड प्लस सुरक्षा कम होने पर भी बोले विज
- बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा जेड प्लस से घटाकर जेड श्रेणी की किए जाने पर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम पर विवादित बयान दिया। इसी बयान पर काउंटर करते हुए अनिल विज ने कहा कि आरजेडी के नेता इतने हताश हो चुके हैं कि इनका अपने आप पर कोई भी नियंत्रण नहीं रहा।
- बातचीत और भाषा का उपयोग करते हुए ये नेता नहीं गुंडे लगते हैं। राजनीति में ऐसी भाषा और शब्दों का इस्तेमाल करना ठीक नहीं है।

फारूख अब्दुल्ला को बताया पाक का एजेंट
- जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला द्वारा लगातार विवादित बयान देने पर विज ने उन्हें भी आड़े हाथों लिया है।
- फारुख अब्दुल्ला की याद दिलवाते हुए विज ने कहा कि जब मुरली मनोहर जोशी भाजपा के अध्यक्ष थे तो उनके कार्यकाल में भाजपा ने लाल चौक पर झंडा फहराकर दिखाया हुआ है।
- फारुख अब्दुल्ला खाता हिंदुस्तान का है और गाता पाकिस्तान का है। ये पाकिस्तान का एजेंट है। यदि इन्हें पाकिस्तान से इतना प्रेम है तो अच्छा होगा कि ये परिवार हिंदुस्तान छोड़कर पाकिस्तान चला जाए।
- अब्दुल्ला परिवार का पाकिस्तान प्रेम और अब्दुल्ला परिवार के प्रति कांग्रेस का प्रेम कश्मीर समस्या की देन है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Mantri vij ne shtrughn sinhaa ko btaayaa shtru to faarukh abdullaa ko paak ejent
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×