Hindi News »Haryana »Panipat» Honey Trap Case In Fatehabad 2 Woman Arrest

लेडी ने फोन कर खुद बुलाया, फिर रेप क

लेडी ने फोन कर खुद बुलाया, फिर रेप क

Manoj Kaushik | Last Modified - Dec 01, 2017, 11:15 AM IST

फतेहाबाद। फतेहाबाद में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 2 महिलाओं व 4 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इनमें से एक महिला ने एक युवक को फोन करके अपने घर बुलाया, वहां खुद जबरदस्ती करने लगी। इसके बाद उसे रेप के आरोप में फंसाने की बात कहकर 5 लाख रुपये की डिमांड करने लगी। युवक को डरा धमकाकर उसका पर्स, मोबाइल और बाइक भी छीन ली। युवक ने पुलिस को शिकायत दी तो इन्हें गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया। शुक्रवार को पुलिस इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। 5 लाख में से कुछ पैसे भी ले लिए थे आरोपियों ने...

- डीएसपी रविंद्र तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि धांगड़ निवासी सुधीर कुमार के पास एक महिला कई दिन से फोन करके कीर्ति नगर में अपने घर पर बुला रही थी।
- सुधीर महिला के घर चला गया, वहां उसने उसके साथ जबरदस्ती की। उसने बताया कि जब उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने उसे डराया धमकाया और पर्स, मोबाइल और बाइक इत्यादि भी छीन लिया।
- महिला ने बलात्कार का आरोप लगाने की बात कहकर 5 लाख रुपए की मांग की। सुधीर ने कुछ पैसे भी दे दिए। इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार
- पुलिस ने गुरुवार देर रात को मामला दर्ज करते हुए कीर्ति नगर स्थित उक्त मकान पर छापा मार और वहां से दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया।
- पकड़े गए आरोपी ढाणी ढोबा निवासी हीरालाल एवं हमजापुर निवास भूपेंद्र व महिलाएं कीर्तिनगर एवं धर्मशाला रोड़ की बताई जा रही हैं। जबकि एक अन्य युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।
- डीएसपी रविंद्र तोमर ने बताया कि पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। हर एंगल से जांच की जा रही है। कहीं ये प्रोफेशनल लोग तो नहीं हैं। इन्होंने पहले किसी और को ऐसे फंसा कर तो पैसे नहीं ऐंठे हैं।
- शुक्रवार को पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगेगी।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: fon kar Ladke ko ghr bulaayaa aur karne lagi jbrDasti, fir ki ye demand
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×