--Advertisement--

भाजयुमो नेता ने अनोखे अंदाज में मनाया बर्थ-डे, कैंप में ३२ ने किया ब्लड डोनेट

भाजयुमो नेता ने अनोखे अंदाज में मनाया बर्थ-डे, कैंप में ३२ ने किया ब्लड डोनेट

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2017, 05:38 PM IST
JP leader Kapil Sehgal organized Blood Donnatioan Camp on his 32nd Birthday

रोहतक। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कपिल सहगल ने बुधवार को अपना बर्थ-डे अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया। उनके 32वें जन्मदिन पर श्रीमद जगत गुरु शंकराचार्य स्वामी विश्वदेवानंद तीर्थ धर्मार्थ ट्रस्ट ने नेकी राम कॉलेज के सामने ब्लड डोनेशन कैंप लगाया। कैंप में जहां कपिल ने खुद भी ब्लड डोनेट किया, वहीं अन्य समेत कुल 32 यूनिट ब्लड डोनेट किया गया। चीफ गेस्ट बोले-जीवन बचाने के लिए खुशियों के बहाने ढूंढना बेहद जरूरी...

- श्रीमद जगत गुरु शंकराचार्य स्वामी विश्वदेवानंद तीर्थ धर्मार्थ ट्रस्ट की तरफ से आयोजित इस कैंप के बारे में जानकारी ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ. गोपाल कृष्ण ने दी।

- उन्होंने बताया कि कैंप का शुभारंभ पीजीआई के गेस्ट्रोलोजी विभागाध्यक्ष डॉ. प्रवीण मल्होत्रा ने किया। उन्होंने उन्होंने खुद भी रक्तदान किया, वहीं दूसरों को इसके लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में राजेश लूंबा, मशहूर पंजाबी गायक नितिन त्रिखा मौजूद रहे।

- इस अवसर पर डॉ. प्रवीण मल्होत्रा ने कहा कि जन्मदिन, सालगिरह या अन्य मौकों पर लोगों को रक्तदान अवश्य करना चाहिए। अपनी खुशियों के नाम पर ही सही हमें जीवन बचाने की कोशिशों के बहाने ढूंढने चाहिए। रक्तदान से बड़ा सामाजिक कार्य कोई नहीं है।
- उन्होंने इस अवसर पर कपिल सहगल व श्रीमद जगत गुरु शंकराचार्य स्वामी विश्वदेवानंद तीर्थ धर्मार्थ ट्रस्ट को शुभकामनाएं भी दी। इसके अलावा इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि नितिन त्रिखा ने कपिल सहगल को शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी ऐसे समाजसेवी कार्यों को जारी रखने की बात कही।
- साथ ही इस मौके पर इस अवसर पर भाजयुमो के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नवनीत अत्री, सुमित, प्रवीण, अमित, देव चौहान, आशु घनोत्रा, सुनील सहगल आदि सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

X
JP leader Kapil Sehgal organized Blood Donnatioan Camp on his 32nd Birthday
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..