--Advertisement--

फोन मिलाकर लड़कियों की कर रहा था डिमांड, लेडी ने सरे बाजार की धुनाई,

फोन मिलाकर लड़कियों की कर रहा था डिमांड, लेडी ने सरे बाजार की धुनाई,

Danik Bhaskar | Nov 28, 2017, 06:34 PM IST
सरे बाजार की धुनाई। सरे बाजार की धुनाई।

फतेहाबाद। फतेहाबाद के भट्‌टूरोड पर एक महिला ने युवक की जमकर धुनाई की। इसके पीछे कारण था कि युवक महिला के पास फोन करके लड़कियों की डिमांड कर रहा था। उसने कई बार फोन किए और महिला के घर आने की कहने लगा। फिर बाहर मिलने की बात कहने लगा। महिला अपने परिजनों को वहां लेकर पहुंच गई। वहां पहुंची महिला ने युवक की जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। पढ़िए क्या है पूरा मामला...

- फतेहाबाद के शिव नगर की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि एक युवक उसे फोन कर परेशान करता है। वो कहता है कि मुझे अच्छी लड़की चाहिए इसके लिए चाहे जितने मर्जी पैसे ले लो। महिला ने इस बात पर उसे धमकाया लेकिन वह नहीं माना। महिला का कहना है कि युवक उसके घर आने की बात कहने लगा। लेकिन फिर भट्टूकलां रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के पास मिलने के लिए बुलाया। महिला अपने परिजनों के साथ वहां पहुंच गई और युवक की जमकर धुनाई की। धुनाई होती देख वह मुकर गया कि उसने ही फोन किया था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़ा युवक को
- मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पकड़ा गया आरोपी की करियाणा की दुकान बताई जा रही है। वहीं युवक महिला द्वारा लगाए गए आरोप को निराधार बता रहा है। वही एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया है कि मामले की शिकायत आई। जांच के बाद आगामी कार्रवाई कर दी जाएगी।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो......