Hindi News »Haryana »Panipat» People Created Video While Roadways Inspector And Conductor Were Finghting

चेकिंग के दौरान भिड़े रोडवेज इंस्पेक्टर और कंडक्टर, लोगों ने बनाया वीडियो

चेकिंग के दौरान भिड़े रोडवेज इंस्पेक्टर और कंडक्टर, लोगों ने बनाया वीडियो

Balraj Singh | Last Modified - Nov 06, 2017, 03:09 PM IST

फतेहाबाद। फतेहाबाद में बस की चेकिंग के दौरान रविवार शाम को हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर और इंस्पेक्टर के बीच जमकर हंगामा हुआ। कंडक्टर ने चेकिंग स्टाफ के सब इंस्पेक्टर राम सिंह पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। बस की सवारियों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। दोनों पक्षों के लोगों ने पुलिस को भी शिकायत दी है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच जुटी है। इंस्पेक्टर और कंडक्टर दोनों लगा रहे एक-दूसरे पर नशे में होने का भी आरोप...
- दरअसल रोडवेज विभाग के इंस्पेक्टर रामसिंह बिश्नोई, रामकुमार, साहबराम, सतबीर, सुरेंद्र व जयपाल गांव रत्ताखेड़ा में बसों की चेकिंग कर रहे थे। तभी वहां पर रतिया से चलकर सरदूलगढ़ जाने वाली बस एचआर 62- 0518 रत्ताखेड़ा पहुंची तो उन्होंने बस को रुकवा लिया।
- बस की चेकिंग लिए इंस्पेक्टर बस में चढ़ा तो कंडक्टर उन पर भड़क गया। आरोप है कि कंडक्टर बृज मोहन उर्फ खट्टा सिंह न तो बिल दे रहा था न ही तलाशी करने दे रहा था। जब उससे बिल मांगा तो पुराना वह बिल भी नहीं दिखा पाया।
- चेकिंग के दौरान बृजमोहन के पास 42 रुपए ज्यादा पाए जाने के चलते उस पर गबन का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी है, वही इस मामले में बृजमोहन की मानें तो चेकिंग टीम का सब इंस्पेक्टर राम सिंह नशे में था और उसके साथ बदसलूकी की गई है।
- इसके अलावा राम सिंह बृजमोहन को तो बृजमोहन राम सिंह को घटना के वक्त नशे की हालत में बता रहा है। इन्हीं आरोपों के चलते खूब हंगामा हुआ। बात हाथापाई तक आ पहुंची और इसी दौरान बस में सवार लोगाें ने इन दोनों के टकराव का वीडियो बना लिया।
- अब दोनों पक्षों ने पुलिस को शिकायत दी है। एक तरफ कंडक्टर बृज मोहन ने बताया कि राम सिंह ने उसका पैसों से भरा बैग छीन लिया, जिसमें 15 हजार की राशि थी और उसके साथ मारपीट भी की।
- दूसरी ओर इंस्पेक्टर रामसिंह का कहना है कि कंडक्टर बृजमोहन शराब के नशे में लग रहा था। जब उससे बिल मांगा तो उसने देने से इनकार कर दिया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×