Hindi News »Haryana »Panipat» People Damaged The Bus Witch Rushed A Bike Rider

दोस्त की शादी का सामान लेने जा रहे युवक को प्राइवेट बस ने कुचला, हुआ हंगामा

दोस्त की शादी का सामान लेने जा रहे युवक को प्राइवेट बस ने कुचला, हुआ हंगामा

Balraj Singh | Last Modified - Nov 22, 2017, 01:54 PM IST

गोहाना। गोहाना में गाेहाना-सोनीपत हाईवे पर गांव नगर के पास सोनीपत की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए लोगाें ने शव को बस के सामने रखकर रोड जाम कर दिया। इतना ही नहीं, लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की। बाद में पुलिस ने आकर मामले को शांत कराते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दोस्त की शादी में जरूरी सामान लेने जा रहा था साहिल...

- मिली जानकारी के अनुसार गांव नगर का 22 वर्षीय साहिल उर्फ सन्नी गाड़ी चलाता था। पड़ोस में रहने वाले उसके दोस्त की कल शादी थी, जिसके लिए वह कुछ सामान लने के लिए वह गांव से शहर की तरफ जा रहा था।
- जैसे ही साहिल गांव से निकलकर रोड क्रॉस कर रहा था, एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस सोनीपत की तरफ से गोहाना आ रही थी, जिसकी साहिल की बाइक के पीछे से टक्कर लगी।
- हादसे में साहिल की मौके पर ही मौत हो गई, घटना के बाद बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए।
- जैसे-जैसे पता चलता गया, लोगों का जमावड़ा लगने लग गया। गुस्साए लोगों ने शव को बस के सामने रखकर रोड जाम कर दिया। इन लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की।
- उधर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो जाम लगा रहे लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत किया और शव को पोटस्मार्टम के लिए भेजा।
- इस बारे में गोहाना के डीएसपी राजीव देशवाल ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों के बयान पर बस चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dost ki shaadi ka saamaan lene jaa rahe yuvak ko bs ne kuchala, logon ne ki toड़foड़
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×