--Advertisement--

दोस्त की शादी का सामान लेने जा रहे युवक को प्राइवेट बस ने कुचला, हुआ हंगामा

दोस्त की शादी का सामान लेने जा रहे युवक को प्राइवेट बस ने कुचला, हुआ हंगामा

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 01:54 PM IST
घटनास्थल पर रखी युवक साहिल की घटनास्थल पर रखी युवक साहिल की

गोहाना। गोहाना में गाेहाना-सोनीपत हाईवे पर गांव नगर के पास सोनीपत की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए लोगाें ने शव को बस के सामने रखकर रोड जाम कर दिया। इतना ही नहीं, लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की। बाद में पुलिस ने आकर मामले को शांत कराते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दोस्त की शादी में जरूरी सामान लेने जा रहा था साहिल...

- मिली जानकारी के अनुसार गांव नगर का 22 वर्षीय साहिल उर्फ सन्नी गाड़ी चलाता था। पड़ोस में रहने वाले उसके दोस्त की कल शादी थी, जिसके लिए वह कुछ सामान लने के लिए वह गांव से शहर की तरफ जा रहा था।
- जैसे ही साहिल गांव से निकलकर रोड क्रॉस कर रहा था, एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस सोनीपत की तरफ से गोहाना आ रही थी, जिसकी साहिल की बाइक के पीछे से टक्कर लगी।
- हादसे में साहिल की मौके पर ही मौत हो गई, घटना के बाद बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए।
- जैसे-जैसे पता चलता गया, लोगों का जमावड़ा लगने लग गया। गुस्साए लोगों ने शव को बस के सामने रखकर रोड जाम कर दिया। इन लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की।
- उधर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो जाम लगा रहे लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत किया और शव को पोटस्मार्टम के लिए भेजा।
- इस बारे में गोहाना के डीएसपी राजीव देशवाल ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों के बयान पर बस चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

X
घटनास्थल पर रखी युवक साहिल की घटनास्थल पर रखी युवक साहिल की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..