--Advertisement--

सैलून पहुंची इंडियन कबड्‌डी टीम, प्लेयर्स ने कराया फेसिअल-बदला हेयर स्टाइल

सैलून पहुंची इंडियन कबड्‌डी टीम, प्लेयर्स ने कराया फेसिअल-बदला हेयर स्टाइल

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 02:53 PM IST
सोनीपत में सैलून में पहुंचे कब सोनीपत में सैलून में पहुंचे कब

सोनीपत। सोनीपत के राई स्थित स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया सेंटर मेें इन दिनों इंडिया कबड्‌डी टीम कुछ ही दिन बाद ईरान की धरती पर होने वाली एशियन कबड्डी चैंपियनशिप के लिए अपने हुनर को निखार रही है। खिलाड़ी अपने आप को हर तरह से तैयार करने में जुटे हैं। चाहे खेल का अभ्यास हो या फिर फिजीकल लुक, ये सजने-संवरने पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। इसी बीच फुर्सत के पल मिले तो कई खिलाड़ी यहां कैंपस के पास ही स्थित एक सैलून में पहुंच गए। किसी ने हेयर स्टाइल किया चेंज किसी ने कराया फेसिअल...

- यहां किसी ने अपने हेयर स्टाइल को सेट करवाया तो किसी ने फेसिअल करवाया। खास बात यह है कि ज्यादातर खिलाड़ियों के बाल खड़े नजर आए। हालांकि एक-दो खिलाड़ी ने बाल छोटे भी रखे हैं।
- बताते चलें कि आगामी 22 नवंबर से ईरान में एशियन कबड्डी चैंपियनशिप शुरू होने जा रही है। इससे पहले इंडिया कबड्डी टीम के हुनर में निखार लाने के मकसद से सोनीपत के राई स्थित स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया के सेंटर में नेशनल लेवल का कैंप लगाया गया है।
- पिछले करीब एक सप्ताह से चल रहा यह कैंप 21 नवंबर तक चलेगा, जहां खिलाड़ियों को हर दांव-पेंच पर फोकस करते हुए अच्छी-खासी प्रैक्टिस कराई जा रही है।
- अब विदेश दौरे पर जाना है तो अच्छी लुक भी बेहद जरूरी पहलू हैए इसी के चलते कैंप से फुर्सत के पल मिलते ही कबड्डी खिलाड़ियों ने अचानक सैलून की तरफ रुख कर लिया। ये लोग यहां एसएअाई कैंपस के पास ही स्थित हरियाणा ब्यूटी सैलून में पहुंच गए।

कौन-कौन खिलाड़ी पहुंचे सैलून
- सैलून पहुंचे कबड्डी खिलाड़ियों में अजय ठाकुर, जोगिंद्र नरवाल, रोहित कुमार, सुरजीत नरवाल, प्रदीप नरवाल, दीपक हुड्डा, संदीप नरवाल और सुरेंद्र नाड्डा शामिल थे। इन खिलाड़ियों में मुकाबले को लेकर पूरा हौसला देखने को मिला। इनका कहना है कि आज तक कभी इंडिया कबड्डी टीम एशिया लेवल के मुकाबले में हारी ही नहीं है। इस बार भी इतिहास को एक बार फिर दोहराकर ही लौटेंगे।

X
सोनीपत में सैलून में पहुंचे कबसोनीपत में सैलून में पहुंचे कब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..