Hindi News »Haryana »Panipat» Police Arrested 6 For Attempting To Loot The Cashvan

चौकीदार ने भतीजे से मिलकर रची थी साजिश, लूट की कोशिश के ६ आरोपी काबू्

चौकीदार ने भतीजे से मिलकर रची थी साजिश, लूट की कोशिश के ६ आरोपी काबू्

Balraj Singh | Last Modified - Nov 16, 2017, 02:44 PM IST

सोनीपत। सोनीपत पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन पर बीते दिनों देवडू रोड पर यूनियन बैंक की कैश वैन को लूटने की कोशिश का आरोप है। पूछताछ में पता चला है कि इस पूरी वारदात में बैंक के चौकीदार अौर उसके भतीजे ने पूरा ड्रामा रचा था, लेकिन अंजाम नहीं दे पाए थे। पुलिस इन आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। 27 अक्टूबर की है घटना, कैश वैन पर चलाई थी गोलियां...

- पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आए इन आरोपियों ने 27 अक्टूबर को देवडू रोड पर पहले तो यूनियन बैंक की कैश वैन पर फायर किया अौर उसमें रखे 70 लाख रुपए लूटने की कोशिश की थी।

- कैश वैन के ड्राइवर अौर गनमैन ने अपनी सूझ-बूझ से इन आरोपियों से जनता के पैसों को नहीं लूटने दिया। आरोपियों के नाम पवन, नरेश, सुखबीर, लाला, उमेश अौर रामदास हैं।
- बैंक में चौकीदार नरेश अौर उसके भतीजे उमेश ने मिलकर 1 महीने पहले इसराना थाने के पास से एक सियाज गाड़ी लूटी अौर उसी से इस वारदात को अंजाम दिया गया।
- दोनों ने पहले से ही इस बात की जानकारी हासिल कर ली थी कि कैश वैन बैंक जाती है अौर कितना कैश होता है। वो वारदात में सफल न हुए अौर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×