--Advertisement--

नशे में गलत काम का वीडियो बना १ साल किया ब्लैकमेल, पीड़िता ने छोड़ी पढ़ाई

नशे में गलत काम का वीडियो बना १ साल किया ब्लैकमेल, पीड़िता ने छोड़ी पढ़ाई

Dainik Bhaskar

Nov 24, 2017, 08:15 PM IST
police arrested an assault and blackmailing accused

पानीपत। पानीपत में एक नाबालिग लड़की के साथ नशा देकर रेप करने और फिर इसके वीडियो के बल पर पूरे 1 साल तक ब्लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस रिपोर्ट पर गौर करें तो पीड़िता इतनी बुरी तरह डर गई कि उसने स्कूल और सिलाई सेंटर भी जाना छोड़ दिया। अब हिम्मत जुटाकर पीड़िता ने मां को आपबीती बताई और पिता को मध्य प्रदेश से घर बुलाकर गुरुवार रात को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। कोर्ट ने जेल भेज दिया आरोपी को...

- 16 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को शिकायत दी कि वह पिछले साल सातवीं कक्षा में पढ़ती थी। स्कूल आते-जाते समय सैनी मोहल्ला निवासी नीरज पीछा करता था और घुमाने-फिराने की बात कहकर परेशान करता था। वह इन बातों को अनसुना करती रही।
- 15 नवंबर 2016 को पेपर देकर स्कूल से बाहर निकली तो नीरज स्कूल के बाहर बाइक लेकर खड़ा था। घर छोड़ने की बात कहकर उसने बाइक पर बैठने के लिए कहा। यहां तक कि जिद करके चाॅकलेट खिला दी, जिसके बाद लड़की को चक्कर आने लगे।
- जब होश आया तो आरोपी उसे बाइक पर बिठाकर एक निर्माणाधीन मकान में ले जा चुका था और उसके साथ गलत काम कर वीडियो बना चुका था।
- आरोप यह भी है कि इसके बाद जब भी कहीं मिलता तो वीडियो लोगों को दिखाने की धमकी देता। आखिर उसकी इन हरकतों से तंग होकर स्कूल भी जाना छोड़ दिया।
- कुछ दिन बाद सिलाई सीखने के लिए जाने लगी तो वह वहां भी आने लग गया। अब डर के कारण सिलाई सेंटर भी जाना बंद करके घर पर ही रह रही थी कि 19 नवंबर को जब घर पर अकेली थी तो दोपहर के समय नीरज ने घर आकर उसी वीडियो का भय दिखा फिर से गलत काम किया।
- पीड़िता का कहना है कि किसी तरह हिम्मत करके उसने अपनी मां को यह सारी बात बताई। पापा मध्य प्रदेश गए थे। मां ने फोन करके उन्हें घर बुलाया। गुरुवार रात को वह घर आए तो परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।
- पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश किए जाने पर उसे जेल भेज दिया गया है।

X
police arrested an assault and blackmailing accused
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..