Home | Haryana | Panipat | Railway passenger tweet rail minister against kirtan party in train RPF caught seven

ट्रेन में कीर्तन मंडली से परेशान यात्री ने रेलमंत्री को क्या ट्वीट, क्रक्कस्न ने ७ को पकड़ा

ट्रेन में कीर्तन मंडली से परेशान यात्री ने रेलमंत्री को क्या ट्वीट, क्रक्कस्न ने ७ को पकड़ा

Manoj Kaushik| Last Modified - Nov 16, 2017, 04:35 PM IST

Railway passenger tweet rail minister against kirtan party in train RPF caught seven
ट्रेन में कीर्तन मंडली से परेशान यात्री ने रेलमंत्री को क्या ट्वीट, क्रक्कस्न ने ७ को पकड़ा

फरीदाबाद। कीर्तन करने के नाम पर इंटरसिटी के कोच में माइक लगाकर शोर मचाने और सीट कब्जाने वालों को कीर्तन करना महंगा पड़ गया। एक यात्री के रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट कर शिकायत करने पर हरकत में आई आरपीएफ ने सात लोगों को हिरासत में ले लिया और उनका चालान कर सामान जब्त कर लिया। कीर्तन करने वाले लोग होडल से सवार हुए थे। उनमें से किसी को तुगलकाबाद, ओखला तो किसी को दिल्ली तक जाना था। पढ़िए पूरा मामला...

 

- जानकारी के अनुसार आगरा कैंट से चलकर नई दिल्ली जाने वाली 14211 आगरा इंटरसिटी एक्सप्रेस के डी-3 कोच में अजीब अंसारी नामक यात्री सफर कर रहा था। 
- बताया जाता है कि होडल से कीर्तन मंडली अपना सामान लेकर कोच में सवार हो गए और माइक लगाकर कीर्तन करना शुरू कर दिया। 
- पूरे कोच में शोर मचने से परेशान यात्री अजीब ने रेलमंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट कर शोर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया। 
- रेलमंत्री ने तत्काल इसकी सूचना आरपीएफ के उच्चाधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही फरीदाबाद पोस्ट प्रभारी मुकेश कुमार अपने हमराहयों के साथ प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंचे। 
- सुबह करीब 9.25 बजे ट्रेन के ओल्ड स्टेशन पहुंचने पर उसे अटेंड किया और कीर्तन के नाम पर शोर मचा रहे सात यात्रियों को हिरासत में लेकर सामान जब्त कर लिया।
- ट्रेन के अंदर कीर्तन करने वाले दैनिक यात्री बताए जा रहे हैं। यह लोग होडल और पलवल से सवार होते हैं। इनमें से कोई ओखला तक जाता है तो कोई नई दिल्ली तक। आरपीएफ प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि दैनिक यात्रियों के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत चालान कर उनका सामान जब्त कर लिया है।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now