Hindi News »Haryana »Panipat» Rupees 4 Lac And 18 Thousands Looted On Pistolpoint

गैस एजेंसी के कैशियर से ४.१८ लाख लूटे, हथियार के बल दिया गया वारदात को अंजाम

गैस एजेंसी के कैशियर से ४.१८ लाख लूटे, हथियार के बल दिया गया वारदात को अंजाम

Balraj Singh | Last Modified - Nov 17, 2017, 02:12 PM IST

गुड़गांव। गुड़गांव में शुक्रवार को एक गैस एजेंसी के कैश काउंटर से 6 बदमाशों ने दिनदहाड़े 4 लाख 18 हजार रुपए लूट लिए। वारदात को हथियार के बल पर अंजाम दिया गया है। सूचना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया। इसके अलावा दिल्ली, बहादुरगढ़, फरीदाबाद, झज्जर की पुलिस को भी घटना की जानकारी दे दी गई। शाम तक नहीं पकड़े जा सके बदमाश...

- मिली जानकारी के मुताबिक शहर के व्यस्त इलाके सेक्टर-5 स्थित शीतला गैस एजेंसी का ऑफिस है, जहां शुक्रवार दोपहर भी रोज की तरह काम चल रहा था।
- 12 बजे के करीब आधा दर्जन हथियारबंद लोग गैस एजेंसी पर पहुंच गए। अंदर आते ही इन लोगों ने अपने हथियार निकाल लिए। कर्मचारी इतनी संख्या में हथियारबंद लोगों को देख सहम गए। बदमाशों ने सभी कर्मचारियों को बंदूक के बल पर ले लिया।
- कोई इनका विरोध करता, इससे पहले ही बदमाशों ने कैस काउंटर की आेर रुख कर लिया, जहां 4 लाख 18 हजार रुपए रखे थे।
- बदमाशों ने पैसे लिए और मौके से तेजी से फरार हो गए। बदमाशों के निकलते ही कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची।
- दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात की जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं आसपास के इलाके की पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। पूरे इलाके की नाकाबंदी कर हर एक वाहन की तलाशी ली जा रही है। लूट की जांच के लिए एसीपी महेंद्र सेठी, डीसीपी सुमित कुमार व क्राइम विभाग की कई टीमें पहुंच गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×