Hindi News »Haryana »Panipat» Sapna Chaudhary Special Thanks For Song Release VOTE FOR SAPNA

सपना के लिए ऐसे मांगे गए थे वोट, क्चढ्ढत्र क्चह्रस्स् से बाहर आकर डांसर ने किया थैंक्स

सपना के लिए ऐसे मांगे गए थे वोट, क्चढ्ढत्र क्चह्रस्स् से बाहर आकर डांसर ने किया थैंक्स

Manoj Kaushik | Last Modified - Nov 30, 2017, 11:48 AM IST

बहादुरगढ़/पानीपत (हरियाणा)। बिग बॉस कॉन्टेस्ट से बाहर हो चुकी सपना चौधरी ने अपने लिए गाना बनाने वाले अजय हुड्डा और गगन हरियाणवी की शुक्रिया अदा किया है। सपना का कहना है कि उसे यकीन नहीं होता कि अजय हुड्डा उसके लिए गाना लिख सकते हैं और गगन हरियाणवी गा सकते हैं। सपना का मानना है कि इसी वजह से उसे खासे वोट मिले। बता दें कि सपना को वोट देने के लिए गाना बनाया गया था। 7लाख ज्यादा लोगों ने यू-ट्यूब पर देखा है गाना...

- सपना चौधरी के लिए हरियाणा में अनूठे तरीके से वोट मांगे गए थे। सपना को सपोर्ट करने के लिए उनके साथ काम कर चुके साथी कलाकारों ने एक सॉन्ग तैयार किया था, जिसका टाइटल है वोट फॉर सपना।
- इस सॉन्ग को यू-ट्यूब पर 7 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह अभी भी पॉपुलर है।
- सपना के लिए वोट की डिमांड करते इस सॉन्ग को अजय हुड्डा ने लिखा है। गगन हरियाणवी ने इसे गाया है। इसका म्यूजिक बूटा सिंह ने दिया है। इसे सोशल प्लेटफॉर्म्स पर भी काफी शेयर किया जा रहा है।

ये हैं गाने के बोल
- दुनिया के म्ह छा री है या हरियाणा के छौरी, दुनिया के म्ह छा री है या हरियाणा के छौरी।
बॉलीवुड, बिग-बॉस में सारे को सपना-सपना हो री...

कौन हैं सपना
- सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे।
- 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई।
- सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।

आगे की स्लाइड्स में देखें सपना चौधरी की फोटोज ....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Big Boss se baahar aakar daansr sapna ko nahi ho raha is baat par ykin
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×