Hindi News »Haryana News »Panipat» Serious Charges By A Minor In Yamunangar

सहेली ने मामा के लड़के से करवाई दोस्ती, फिर घर बुला नाबालिग से करवाया रेप

Kulbushan Saini | Last Modified - Nov 11, 2017, 09:50 AM IST

फर्कपुर थाना एरिया का मामला, युवक पर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देने का भी आरोप।
सहेली ने मामा के लड़के से करवाई दोस्ती, फिर घर बुला नाबालिग से करवाया रेप
यमुनानगर।यहां एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। आरोप पीड़िता ने अपनी सहेली के मामा के बेटे पर लगाया है। वहीं सहेली पर साजिश में शामिल होने के आरोप है। मामला फर्कपुर थाना एरिया का है। पुलिस ने नाबालिग लड़की की शिकायत पर उसकी नाबालिग सहेली और सहेली के मामला के बेटे पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई। पीडि़ता का पुलिस ने शुक्रवार को मेडिकल कराया।
- रटौली निवासी नाबालिग लड़की ने फर्कपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पड़ोस में उसकी सहेली है। वह उसकी उम्र की है। उसकी सहेली के मामा का बेटा सुनील अक्सर उनके घर पर आता था।
- इस दौरान उसकी सहेली ने उसकी दोस्ती सुनील से करा दी। दोनों फोन पर बातें करने लगे। 30 सितंबर 2017 को वह अपने घर पर थी। इस दौरान उसकी सहेली आई और कहा कि सुनील उनके घर पर आया हुआ है और जरूरी बात करनी है।
- वह उसे बातों में बहला फुसला कर अपने घर ले गई। इस दौरान उसने उसे सुनील के पास बैठा दिया। वह घर जाने लगी तो उन्होंने कहा कि उनके पास उसकी अश्लील फोटो है अगर उनकी बात नहीं मानी तो उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे व उसके परिवार को बदनाम कर देंगे।
- नाबालिग ने शिकायत में बताया कि इस दौरान सुनील उससे अश्लील हरकतें करने लगा। आरोपी ने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वह डर के मारे परिवार को कुछ नहीं बता पाई।
- उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो परिवार के लोगों ने पूछा तो वह रोने लगी और अपने माता-पिता को पूरी बात बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी। उनका यह भी आरोप है कि आरोपी उसे धमकियां दे रहा है।
केस दर्ज कर जांच की जा रही है
- फर्कपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने पीडि़ता की सहेली पर साजिश में करने के आरोप में केस दर्ज किया है। वहीं आरोपी सुनील पर रेप का आरोप है। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sheli ne maamaa ke Ladke se karvaaee dosti, fir ghr bulaa naabaaliga se karvaayaa rep
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×