Hindi News »Haryana »Panipat» Some Killed And More Than 20 Got Injured In Various Accidents In Haryana

धुंध के कारण टकराए दर्जनों वाहन, पिता-पुत्र सहित ३ की मौत-२० के करीब घायल

धुंध के कारण टकराए दर्जनों वाहन, पिता-पुत्र सहित ३ की मौत-२० के करीब घायल

Balraj Singh | Last Modified - Nov 06, 2017, 12:38 PM IST

पानीपत। सर्द मौसम शुरू होते ही धुंध ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। सोमवार को कोहरा इतना अधिक था कि कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। इसके चलते चरखी दादरी, नरवाना, नीलोखेड़ी समेत प्रदेश में कई जगह हादसे हुए। दर्जनों वाहन टकराने की इन घटनाओं में चरखी दादरी में पिता-पुत्र और नरवाना में एक अन्य बाइक सवार की मौत हो गई, वहीं 20 के करीब घायल हो गए। नरवाना-चरखी दादरी में गई तीन की जान...
- नरवाना में हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर एक साथ आधा दर्जन वाहन भीड़ गए, जिसमें निजी बस ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिसके बाद ब्रेक लगने से पीछे आ रहे 5 वाहन आपस में टकरा गए अौर कुछ वाहन डिवाइडर पर भी चढ़ गए। इस हादसे में ढाकल गांव निवासी जितेंद्र की मौत हो गई।
- चरखी दादरी में धुंध में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे सांतौर निवासी बाइक सवार पिता रणधीर व पुत्र पवन की मौत हो गई। दूसरा पुत्र उपदेश गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है।
सिरसा में 4 तो करनाल में दो जगह भिड़े दर्जनों वाहन
- सिरसा के गांव माधोसिंघाना के पास भी सुबह 7:30 बजे बस व ट्रक की भिड़ंत हुई। हादसे में चालक व अन्य यात्रियों को आई मामूली चोटें आई हैं। वहीं,गांव केहरवाला स्थित निजी स्कूल की वैन पिकअप से टकरा गई। इसके कारण वैन का शीशा टूट गया। बच्चे बाल-बाल बचे। सिरसा में धुंध के कारण चार हादसे हुए। सक्ताखेड़ा-मसीतां रोड पर स्कूल बस व ट्रैक्टर में भिंड़त हो गई। बस चालक मौके से फरार हो गया। बस में कुल फरार हुआ। बस में सवार थे 25 बच्चे सवार थे।
- करनाल में अलग-अलग जगहों पर दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए। बुटाना के पास धुंध में आठ गाड़ियां भिड़ गई, जिसमें 10 से 12 लोग जख्मी हो गए। घायलों को नीलोखेड़ी की सीएचसी में प्राथमिक उपचार दिलाया गया। वहीं, करनाल-असंध रोड पर भी रोडवेज की बस भी पेड़ से टकरा गई, लेकिन गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। दोनों जगहों पर पुलिस ने पहुंचकर सड़क से क्रेन की मदद से वाहनों को हटवाया। हादसों के कारण जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।
फतेहाबाद में नहर में गिरी लक्कड़ से लोड ट्रैक्टर-ट्रॉली
- फतेहाबाद के गांव पनिहारी से जा रही लक्कड़ से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली हंसपुर रोड पर नहर में जा गिरी, जिससे ड्राइवर को काफी गहरी चोट आई हैं। उसे नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। तड़के 3 बजे फतेहाबाद की मंडी में लकड़ी बेचने जा रहा था रास्ते में धुंध के कारण कुछ नजर न आने से ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और वह नहर में जा गिरा। वही नजदीक के लोगों ने उसे नहर से बाहर निकाला और नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया।
इनपुट: चरखी दादरी से सोमेश चौधरी, सिरसा से कुलदीप शर्मा, करनाल से राकेश चौहान, फतेहाबाद से प्रवीण शर्मा और जींद से सुरेंद्र भारद्वाज....
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×