Hindi News »Haryana »Panipat» Three ITI Students Killed In A Road Accident While Going To Center

बेकाबू डंपर ने मारी बाइक को टक्कर, ३ स्टूडेंट्स की मौके पर ही मौत-चौथा घायल

बेकाबू डंपर ने मारी बाइक को टक्कर, ३ स्टूडेंट्स की मौके पर ही मौत-चौथा घायल

Balraj Singh | Last Modified - Nov 28, 2017, 11:15 AM IST

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ में मंगलवार सुबह नया गांव बाईपास पर सड़क हादसे में चार आईटीआई स्टूडेंट्स की मौत हो गई। घटना उस वक्त की है, जब ये आईटीआई जा रहे थे। बाइक पर सवार तीन स्टूडेंट्स चौथे से सड़क किनारे खड़े हो बात कर रहे थे। अचानक एक तेजरफ्तार डंपर ने इन्हें चपेट में ले लिया। तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे ने पीजीआई रोहतक में दम तोड़ दिया। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे नंबर 9 को जाम कर दिया। ट्रैक्टर-ट्रॉलियों की हवा निकाल दी, जिसके चलते वाहनों की लाइन लग गई। एक घंटे तक सड़क लाशाें के बीच पड़ा कराहता रहा घायल...

- हादसे में मारे गए बच्चों की पहचान गांव गुभाना के दीपक पुत्र दिलबाग, साहिल पुत्र रामपाल, विशाल और कृष्णपाल के रूप में हुई है। ये सभी आईटीआई के छात्र थे।

- पता चला है कि सुबह दीपक, साहिल और विशाल आईटीआई जा रहे थे। रास्ते बमें इन्हें कृष्णपाल मिल गया।

- जिस वक्त ये चारों नया गांव बाईपास चौक पर सड़क किनारे खड़े बात कर रहे थे, अचानक रोड़ी डस्ट को उतारने के बाद तेज रफ्तार से सड़क पर चढ़ रहे एक डंपर ने इन्हें चपेट में ले लिया।

- घटना में दीपक, कृष्णपाल और विशाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साहिल घायल हो गया। उसे पहले ट्राॅमा सेंट्रर में भर्ती करवाया गया, लेकिन यहां से हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

- बताया जाता है कि घटना के तुरंत बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया, वहीं आसपास के लोगों ने पुलिस के इमरजेंसी नंबर पर इसकी सूचना दी।

- लोगों का आरोप है कि सूचना के बाद करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तब तक तीनों स्टूडेंट्स की डेड बॉडी व घायल साहिल वहीं पड़े रहे।

जाम लगाने वाले लोगों का है ये आरोप

- देखते ही देखते नेशनल हाईवे नंबर 9 पर स्थित नया गांव चौक पर भीड़ उमड़ने लग गई और गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर दिया।

- लोगों ने लेट लतीफी के बकारण पुलिस कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की की है, यहां से गुजरने वाले ट्रैक्टर-ट्रॉलियों और दूसरे कई वाहनों की हवा तक निकाल दी।

- गुस्साए लोगों का कहना है कि उन्होंने 100 नंबर पर कई बार फोन भी किया लेकिन कोई रिस्पाॅन्स नहीं मिला। सड़क सुरक्षा संगठन के सदस्य ने भी सदर थाने के एसएचओ को फोन किया, लेकिन किसी ने नहीं उठाया।
- इसके बाद यातायात पुलिस निरीक्षक को फोन किया तो उन्होंने भी मौके पर आने की बजाय एसएचओ का दूसरा नम्बर दे दिया। पुलिस चालान के लिए तो हर जगह पहुंच जाती है, लेकिन हादसे में घायल और मृतकों को अस्पताल ले जाने के लिए नहीं आती है।

लोगों का आरोप-अवैध डंपर्स पर नहीं करती पुलिस कार्रवाई

- लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर भी है कि बहादुरगढ़ में रोड़ी डस्ट से भरे अवैध डंपर काफी संख्या में चल रहे हैं। तेज रफ्तार डंपरों को रोकने के लिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। इसी वजह से आज का हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

फोटोज: आशीष गुप्ता

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: haaDase ke baad sdek par aise padi thi 3 doston ki laashen, har trf failaa thaa Khoon
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×